29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दो बिल्लियों ने ले ली डेढ़ साल के मासूम की जान, होली के पूर्व परिवार सहित पूरे गांव में मातम पसरा

पटना : बिहार की राजधानी पटनासेसटे बिहटा क्षेत्र के दिलावरपुर गांव में मंगलवार को बिल्ली ने एक घर का चिराग बुझा दिया. बताया जाता है कि दो बिल्लियों ने घर की छत पर कमरे में सोये डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे को काट कर जख्मी कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. इस हृदय विदारक घटना […]

पटना : बिहार की राजधानी पटनासेसटे बिहटा क्षेत्र के दिलावरपुर गांव में मंगलवार को बिल्ली ने एक घर का चिराग बुझा दिया. बताया जाता है कि दो बिल्लियों ने घर की छत पर कमरे में सोये डेढ़ वर्षीय मासूम बच्चे को काट कर जख्मी कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी. इस हृदय विदारक घटना से जहां परिजनों का रो-रोकर हाल खराब है. वहीं, दिलावरपुर गांव का माहौल गमगीन हो गया है.

इस घटना से लोग हैरान और आश्चर्यचकित हैं. पड़ोसी व वहां की आंगनबाड़ी सेविका मिन्ता देवी ने बताया कि मंगलवार को पड़ोसी नंदन यादव के डेढ़ वर्षीय पुत्र अमर कुमार की जान दो बिल्लियों ने ले ली. इस संबंध में मृत बच्चे के पिता नंदन यादव ने बताया कि मंगलवार की उसका पुत्र घर की छत पर बने एक कमरा में सो रहा था. उसकी मां पुष्पा देवी छत पर सूखने के लिए डाला गया गेहूं इकठ्ठा कर रही थी. जब वह कमरे में पहुंची तो देखा कि बच्चे के दोनों ओर दो बिल्लियां बैठी थीं. उनको देखते ही बिल्ली भाग निकली. जब उन्होंने अपने पुत्र को देखा तो वह कुछ हलचल नहीं कर रहा था.

पिता नंदन यादव ने बताया कि अमर के गले और चेहरे पर जख्म के निशान थे. उसे तत्काल बिहटा के एक निजी नर्सिंग होम में ले गये, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मां पुष्पा देवी, चार वर्षीय पुत्री सिमरन, पिता नंदन यादव व परिजनों का रो-रोकर हाल खराब था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें