36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : चलते ऑटो में छात्रा से छेड़खानी, दो गिरफ्तार

दानापुर : बेली रोड में चलते ऑटो में छात्रा के साथ दो मनचले युवकों द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में छात्रा ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में छात्रा ने बताया है कि वह गुरुवार को दोपहर में पटना से कोचिंग कर ऑटो से दानापुर अपने घर […]

दानापुर : बेली रोड में चलते ऑटो में छात्रा के साथ दो मनचले युवकों द्वारा छेड़खानी करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में छात्रा ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. दर्ज प्राथमिकी में छात्रा ने बताया है कि वह गुरुवार को दोपहर में पटना से कोचिंग कर ऑटो से दानापुर अपने घर जा रही थी.
इसी दौरान ऑटो पर सवार दो मनचले युवक उसके साथ छेड़खानी करने लगे और उससे मोबाइल नंबर मांगा. जब उसने इसका विरोध किया, तो दोनों युवकों ने जबरन उसका हाथ पकड़ लिया. छात्रा ने बताया कि जैसे ही सगुना मोड़ पुलिस चौकी के पास ऑटो पहुंचा, तो ऑटो से उतर गयी और इसकी शिकायत पुलिस से की.
इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दोनों युवकों को ऑटो से गिरफ्तार कर लिया. थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार पंकज कुमार व संतोष कुमार रूपसपुर भट्ठा पर के निवासी हैं. उन्होंने बताया कि छात्रा के बयान पर मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार पंकज व संतोष को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें