28.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाजपा का मिशन 2019 :नीतीश के साथ भाजपा का गठबंधन अटूट

हमें आता है साथियों को संभालना, : अमित शाह पटना : मिशन 2019 को धार देने पटना पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने साफ कर दिया कि उनका नीतीश कुमार व जदयू के साथ गठबंधन अटूट है. लोकसभा की सभी 40 सीट जीतेंगे. उन्होंने कहा कि वे अपने साथियों को संभालना, उन्हें स्थान […]

हमें आता है साथियों को संभालना, : अमित शाह
पटना : मिशन 2019 को धार देने पटना पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने साफ कर दिया कि उनका नीतीश कुमार व जदयू के साथ गठबंधन अटूट है. लोकसभा की सभी 40 सीट जीतेंगे. उन्होंने कहा कि वे अपने साथियों को संभालना, उन्हें स्थान और सम्मान देना जानते हैं.
विरोधी लार टपकाना बंद करें. कुछ नहीं होने वाला है. श्री शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बिहार में नीतीश कुमार से गठबंधन मजबूत है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए कहा कि वे भ्रष्टाचार के साथ रह ही नहीं सकते. केंद्र की मोदी सरकार ने बिहार की दिल खोलकर मदद कर रही है. केंद्र का पैसा नीचे तक जा रहा है क्योंकि यहां नीतीश कुमार व सुशील मोदी की सरकार है. श्री शाह गुरुवार को बापू सभागार में राज्य भर से आये भाजपा के शक्ति केंद्र प्रभारियों को संबोधित कर रहे थे.
शाह ने 10 हजार से अधिक पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए 40 मिनट के संबोधन में कहा कि केंद्र और बिहार दोनों जगह एनडीए की सरकार है. हमारा सभी सहयोगियों के साथ बेहतर तालमेल है. हम अपने सहयोगियों को संभालना जानते हैं. उन्होंने कहा कि बिहार से ही कांग्रेसमुक्त भारत की शुरुआत हुई थी, अब फिर समय आ चुका है कि देश से कांग्रेस को उखाड़ देना है. कांग्रेस का खात्मा भी बिहार से ही होगा.
शाह ने की नीतीश की तारीफ, कहा वे भ्रष्टाचार के साथ रह ही नहीं सकते
हमें जीतने की आदत डालनी होगी
अमित शाह ने कहा कि जिस परिवार ने देश को बर्बाद किया उसे उखाड़ फेंकना है. कांग्रेस ने चार दशक तक शासन किया, लेकिन चार दशक में नहीं हुआ वो हमने चार साल में कर दिखाया. कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए श्री शाह ने कहा कि जब तक बंगाल, केरल, तमिलनाडु. तेलंगाना जैसे राज्यों में सरकार नहीं बन जायेगी तब तक चैन से नहीं बैठेंगे. पार्टी का स्वर्णिम काल तब आयेगा. लोकसभा की काउंटिंग तक हम सबों को चैन से नहीं बैठना है. हमें जीतने की आदत डालनी होगी.
कांग्रेस की तानाशाही प्रवृत्ति अभी भी समाप्त नहीं हुई है
शाह ने कहा कि 2019 में भी पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है. भारत माता की जयकारे के साथ शुरू किये अपने संबोधन में श्री शाह ने बिहार के शानदार राजनैतिक, धार्मिक, शैक्षिक और सांस्कृतिक इतिहास की चर्चा की और कहा कि बिहार ने देश के निर्माण में अहम भूमिका निभायी है.
बिहार ने देश के यश को आगे बढ़ाया. आपातकाल की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तानाशाही प्रवृति अभी भी समाप्त नहीं हुई है. भाजपा विचारधारा पर आधारित पार्टी है यह कांग्रेस की तरह परिवार की पार्टी नहीं है. 1950 से 2018 तक का सफर काफी संघर्ष और बलिदान वाला है. उन्होंने कहा कि 10 लोगों से शुरू हुई पार्टी आज 11 करोड़ सदस्य वाली पार्टी है. देश के हर प्रखंड में भाजपा का कार्यकर्ता है. 330 सांसद हैं और 19 राज्यों में सरकार है.
मोदी सरकार ने चार साल में बड़ा परिवर्तन किया
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर प्रहार करते हुए शाह ने कहा कि वे देश भर में घूम-घूम कर मोदी सरकार से हिसाब मांग रहे हैं. हम जनता को हिसाब देंगे. लेकिन वे जरा कांग्रेस के शासनकाल का हिसाब दें दे. राहुल बाबा को जनता को उत्तर देना चाहिए. 2013 में महंगाई चरम पर थी. 12 लाख करोड़ का घोटाला हुआ. मनमोहन सरकार को लकवा मार गया था. मोदी सरकार ने चार साल में देश में बड़ा परिवर्तन किया लेकिन यह सब राहुल गांधी को दिखायी नहीं पड़ेगा.
उनका साथ लालू प्रसाद के साथ है इसलिए उन्हें घोटाला दिखायी पड़ता है. अमित शाह ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के राहुल बाबा घूम- घूमकर सवाल पूछते हैं. उन्हें सवाल पूछने का कोई हक नहीं है. उनकी चार पीढ़ियों को जवाब देने की जरूरत है.
उन्होंने विस्तार से मोदी सरकार की उपलब्धि बतायी और कहा कि बिहार को डेढ़ लाख करोड़ के अलावा 30 हजार करोड़ अलग से दिया. भाजपा गरीबी हटाने का काम करती है. दाओस सम्मेलन की चर्चा करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने यहां हिंदी में उद्घाटन भाषण दिया. यह सम्मान बड़ी बात है.
देश की सुरक्षा केंद्र सरकार की प्राथमिकता है. उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की चर्चा की. उन्होंने कहा कि महागठबंधन क्या अति महागठबंधन बन जाये 2019 में एनडीए की ही सरकार बनेगी. मोदी सरकार गरीबों के कल्याण की बात करती है. बिहार बीमारू राज्य की श्रेणी से बाहर निकल रहा है. विकास भाजपा का स्वभाव है.
उन्होंने फसलों के डेढ़ गुणा समर्थन मूल्य और आयुष्मान भारत योजना की भी चर्चा की. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय, स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय, पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने भी शक्ति केंद्र के प्रभारियों को संबोधित किया. कार्यक्रम का संचालन विधायक मिथिलेश तिवारी और धन्यवाद ज्ञापन कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने किया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें