39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोबाइल चोरी के आरोप में नाबालिग का हाथ-पैर बांध पेड़ से उल्टा लटकाया, फिर जमकर पीटा और उसके बाद…

पटना : बिहार की राजधानी पटना में कदमकुआं थाना क्षेत्र के लंगर टोली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक नाबालिग बच्चे को पेड़ से उल्टा लटका कर बुरी तरह से पीटा गया है. नाबालिग पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उसकी पिटायी की गयी है. घटना के दौरान किसी ने पुलिस […]

पटना : बिहार की राजधानी पटना में कदमकुआं थाना क्षेत्र के लंगर टोली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पर एक नाबालिग बच्चे को पेड़ से उल्टा लटका कर बुरी तरह से पीटा गया है. नाबालिग पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उसकी पिटायी की गयी है. घटना के दौरान किसी ने पुलिस को सूचना दी. इस सूचना के आधार पर पर मौके पर पहुंची पुलिस ने महावीर यादव नाम के युवक की छत से नाबालिग को बरामद किया है. वह बुरी तरह से घायल है. उसका मेडिकल कराया गया है.

वहीं पुलिस ने महावीर यादव और अतुल कुमार नाम के दो आरोपितों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पूछताछ चल रही है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जायेगी. पिटायी करने वालों पर बेरहमी से पीटने और बंधक बनाने का आरोप है. करीब एक घंटे तक बच्चे को टॉर्चर किया गया और उसे पीटा गया है. जानकारी के मुताबिक कदमकुआं थाना क्षेत्र के लंगर टोली में अतुल कुमार मोबाइल दुकान चलाता है. इसके अलावा कदमकुआं थाने का प्रिंटिंग का काम भी देखता है. रविवार को उसके दुकान से एक मोबाइल फोन चोरी हो गया.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अतुल ने अपने घर के नीचे चबुतरे पर बैठे एक नाबालिग बच्चे पर मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर उसे मारने-पिटने लगा. नाबालिग चिल्लाता रहा और अपने को बेगुनाह बता रहा था. लेकिन, अतुल का गुस्सा शांत होने का नाम ही नहीं ले रहा था. इस दौरान वह बच्चे को पेड़ से बांध दिया और उल्टा लटकाकर उसकी पिटायी शुरू कर दी. बच्चे की बेरहमी से हो रही पिटायी की जानकारी आसपास के लोग को हुई, लेकिन कोई बचाने के लिए नहीं पहुंचा. बाद में सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे मुक्त कराया. कदमकुआं थानेदार का कहना है कि इस मामले में सख्त कार्रवाई की जायेगी. बच्चे को काफी चोट आयी है, उसका मेडिकल कराया जा रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें