26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : मनेर में सड़क हादसा, ऑटो और ट्रक में हुई टक्कर, पांच की मौत, छह लोग जख्मी

मनेर : पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के महादेवस्थान, कोठीपुर पीरबाबा के मजार के पास एनएच- 30 पर रविवार को अनियंत्रित ट्रक ने यात्रियों से भरे एक ऑटो में सामने से टक्कर मार दी. हादसे में ऑटोचालक समेत पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये. […]

मनेर : पटना जिले के मनेर थाना क्षेत्र के महादेवस्थान, कोठीपुर पीरबाबा के मजार के पास एनएच- 30 पर रविवार को अनियंत्रित ट्रक ने यात्रियों से भरे एक ऑटो में सामने से टक्कर मार दी. हादसे में ऑटोचालक समेत पांच लोगों की मौत हो गयी, जबकि आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से घायल हो गये.
घायलों काे मनेर अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. घटना के बाद मची अफरा-तफरी के दौरान करीब दो घंटे तक एनएच-30 जाम रहा. वहीं टक्कर से ऑटो के परखचे उड़ गये.
जानकारी के अनुसार बिहटा से ऑटो पर सवार होकर नौबतपुर नवही, भगवानपुर गांव निवासी दयानंद पासवान (50), रामअनुप पासवान (40) के साथ में शेरपुर गांव किसी रिश्तेदार के यहां शादी की बात करने के लिए शेरपुर जा रहे थे. मनेर जमुनियां टोले के रहने वाले उमेश पासवान (45) की बेटी की शादी 30 अप्रैल को बख्तिायापुर में होनी वाली थी. इसकी तैयारी के लिए वे सामान की खरीदारी करने पत्नी किरण देवी (40) व 10 वर्षीय बेटे राजकुमार के साथ मनेर बाजार जा रहे थे.
वहीं, कुर्था अरवल निवासी जितेंद्र प्रसाद (50), पायल कुमारी (20), पम्मी कुमारी (18) व शोभा कुमार (10) समेत अन्य लोग अपने-अपने कार्य से मनेर आ रहे थे. इसी बीच दानापुर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी.
टक्कर के बाद ऑटो चालक माधोपुर गांव निवासी राजीव शर्मा (35) और दयानंद पासवान की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि राजकुमार, उमेश पासवान, किरण देवी, पायल, पम्मी, जितेंद्र, शोभा व रामअनुप समेत अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. आसपास के लोगों ने किसी तरह आनन- फानन घायलों को मनेर अस्पताल में भर्ती कराया.
प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल के डॉक्टर ने घायलों को पटना रेफर कर दिया. वहीं, राजकुमार, रामअनुप व एक अन्य व्यक्ति की रास्ते में ही मौत हो गयी, जबकि अन्य घायलों का इलाज चल रहा है, जिनकी हालत चिंताजनक बतायी जा रही है. घटना को अंजाम देकर भाग रहे ट्रक को मनेर पुलिस मनेर दरगाह के नजदीक पकड़ लिया, पर ड्राइवर भाग गया.
वहीं, दुर्घटना के कारण एनएच पर दोपहर 12:30 बजे से लेकर 2:30 बजे तक यातायात बाधित. सूचना पर पहुंची मनेर पुलिस ऑटो को सड़क से किनारे किया तब जाकर यातायात बहाल हुआ. इधर, मृतक के परिजनों में कोहराम मच गया है. पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें