24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पत्नी गयी थी मायके, साली को अकेला देख बहनोई ने किया दुष्कर्म

पटना : बिहार के पटना में गर्दनीबाग थाने के इंद्रपुरी इलाके में शांति स्थान के पास बुधवार की शाम बहनोई राजकुमार ने अपनी 16 वर्षीय साली के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले की जानकारी मिलने पर महिला थाना की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद गुरुवार की रात छापेमारी की और […]

पटना : बिहार के पटना में गर्दनीबाग थाने के इंद्रपुरी इलाके में शांति स्थान के पास बुधवार की शाम बहनोई राजकुमार ने अपनी 16 वर्षीय साली के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. मामले की जानकारी मिलने पर महिला थाना की पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज करने के बाद गुरुवार की रात छापेमारी की और राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया.

बताया जाता है कि राजकुमार के साथ साली भी रहती थी. जिस पर उसकी बुरी नजर थी. बुधवार की शाम राजकुमार की पत्नी किसी काम से अपने मायके गयी हुई थी और साली को अकेले देख कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया. इसके बाद उसने साली को किसी को बताने पर जान से मारने की भी धमकी दी. लेकिन, जैसे ही उसकी बहन आयी तो उसने सारी घटना की जानकारी दे दी.

इसके बाद पत्नी व अन्य गुरुवार की सुबह महिला थाना पहुंचे और राजकुमार के खिलाफ दुष्कर्म किये जाने की शिकायत कर दी. महिला थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए प्राथमिकी दर्ज कर लिया और फिर शाम में छापेमारी कर राजकुमार को गिरफ्तार कर लिया. महिला थानाध्यक्ष आरती कुमारी जायसवाल ने बताया कि शुक्रवार को जेल भेज दिया जायेगा.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें