27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चारा घोटाले की सुनवाई कर रहे जज को फोन करने के मामले पर शिवानंद का बड़ा बयान, पढ़ें

पटना : चारा घोटाले में दोषी करार दिये गये लालू यादव की सजा के एलान से पहले बिहार में एक नयी बहस छिड़ गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामले की सुनवाई कर रहे न्यायाधीश ने गुरुवार को कोर्ट रूम में लालू से कहा कि आपके लोगों का फोन भी आ रहा है, लेकिन मैं […]

पटना : चारा घोटाले में दोषी करार दिये गये लालू यादव की सजा के एलान से पहले बिहार में एक नयी बहस छिड़ गयी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामले की सुनवाई कर रहे न्यायाधीश ने गुरुवार को कोर्ट रूम में लालू से कहा कि आपके लोगों का फोन भी आ रहा है, लेकिन मैं फैसला विधि सम्मत ही लूंगा. बात सामने आने के बाद राजद नेताओं ने बयान देना शुरू कर दिया है. रघुवंश प्रसाद सिंह ने मीडिया से बातचीत में कहा कि यह साजिश भाजपा के लोग कर सकते हैं, वह लोग ऐसा सोच रहे हैं और लालू को कड़ी सजा मिले, इसका प्लान कर रहे हैं. वह चाहते हैं कि जज साहब गुस्से में आकर कड़ी सजा दे दें.

वहीं, दूसरी ओर शुक्रवार सुबह राजद नेता शिवानंद तिवारी राबड़ी देवी से मिलने के लिए उनके आवास पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए एक बार फिर जज पर सवाल उठाया. उन्होंने जज को फोन कर प्रभावित करने की बात का खंडन किया. उन्होंने कहा राजद के किसी नेता ने फोन नहीं किया, अगर किसी ने फोन किया था तो जज मौन क्यों हैं, जज को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए. उन्होंनेकहा कि जज को तुरंत मामले पर संज्ञान लेना चाहिए था. उन्होंने न्यायपालिका के तरीके पर फिर सवाल उठाते हुए कहा कि जज कोई महामानव नहीं होता.

शिवानंद तिवारी ने मीडिया से बातचीत मेंमधु कोड़ा के मामले का हवाला दिया. शिवानंद ने कहा कि आशा है सजा कम मिलेगी. उन्होंने कहा कि जब कोड़ा को जमानत मिल सकती है फिर लालू को क्यों नहीं ? इससे पूर्व, गुरुवार को सुनवाई के दौरान लालू प्रसाद ने जज से गुहार लगायी थी और कहा था कि बहुत लोग इधर-उधर से आप से बात करते होंगे. लालू के परिजनों को उम्मीद है कि फैसला उनके पक्ष में आएगा. उनके चचेरे भाई हिरामन दास के मुताबिक लालू यादव को कम से कम सजा मिलेगी और वह जल्द ही बरी हो जाएंगे. गांव के लोग दो दिनों से लगातार पूजा और हवन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

पहली बार RJD के नेताओं के साथ इन लोगों को भी है लालू की सजा का इंतजार, पढ़ें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें