29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महागठबंधन में प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये एकजुटता दिखाने की कोशिश, राजद व हम के बड़े नेता रहे नदारद

पटना : बिहार की राजधानी पटना में आज महागठबंधन केनेताओं ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पटनामें सदाकत आश्रम स्थित कांग्रेस दफ्तर में आज आयोजित साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये महागठबंधन में एकजुटता दिखाने की कोशिश की गयी. हालांकि, महागठबंधन के इस साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिर्फ तीन पार्टियों के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे थे, जबकि राजद […]

पटना : बिहार की राजधानी पटना में आज महागठबंधन केनेताओं ने साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस की. पटनामें सदाकत आश्रम स्थित कांग्रेस दफ्तर में आज आयोजित साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस के जरिये महागठबंधन में एकजुटता दिखाने की कोशिश की गयी. हालांकि, महागठबंधन के इस साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस में सिर्फ तीन पार्टियों के प्रदेश अध्यक्ष पहुंचे थे, जबकि राजद और हिंदुस्तान अवाम मोर्चा ने अपना प्रतिनिधि भेजा था.

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महागठबंधन के नेताओं ने केंद्र और बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला. रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि देश अभी खतरनाक दौर से गुजर रहा है. विपक्षऔर देश की जनता की आवाज को दबाने की कोशिश हो रही है. सरकार के विरोध में बातें करने वालों के खिलाफ दमनात्मक कार्रवाई होती है.इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा ने बिहार सरकार पर भी निशानासाधा. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार की जनता ने नकार दिया है.

रालोसपा प्रमुख ने कहा कि 15 दिन पहले महागठबंधन के नेताओं की बैठक हुई थी. इसमें यह तय किया गया कि विपक्ष पूरी एकजुटता से सरकार को जवाब देगा. हम बिहार की जनता को न्याय दिलाने का काम करेंगे और इसी कड़ी में 12 अक्टूबर को बापू सभागार में विपक्ष के सभी नेता जुटेंगे और वहीं से सरकार को कड़ा संदेश दिया जायेगा.

हालांकि, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान महागठबंधन के बड़े नेता गायब दिखे. बैठक में राजद नेता तेजस्वी यादव, पार्टी प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतनराम मांझी नदारद दिखे.राजदऔर हम ने अपना प्रतिनिधि भेजा. वहीं,इसदौरान रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा और वीआईपी अध्यक्ष मुकेश सहनी उपस्थित रहे. राजद की तरफ से पार्टी के राष्ट्रीय सचिव सर्वजीत कुमार और हम की तरफ से प्रदेश सचिव अनिल रजक प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें