27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मंत्री ललन सिंह ने तेजस्वी यादव द्वारा नीतीश पर की गयी टिप्पणी का दिया जवाब, पढ़ें

पटना : बिहार में इन दिनों तेजस्वी यादव ट्वीटर के अलावा मीडिया में बयान देकर भी जदयू और नीतीश कुमार पर लगातार हमले बोल रहे हैं. तेजस्वी को जवाब में जदयू के प्रवक्ता और नेता जवाब देते हैं. इसी कड़ी में सरकार में जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने तेजस्वी यादव […]

पटना : बिहार में इन दिनों तेजस्वी यादव ट्वीटर के अलावा मीडिया में बयान देकर भी जदयू और नीतीश कुमार पर लगातार हमले बोल रहे हैं. तेजस्वी को जवाब में जदयू के प्रवक्ता और नेता जवाब देते हैं. इसी कड़ी में सरकार में जल संसाधन मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है. ललन सिंह ने नीतीश कुमार की समीक्षा यात्रा पर तेजस्वी द्वारा टिप्पणी करने पर कहा कि लालू का पूरा परिवार सिर से पांव तक भ्रष्टाचार में लिप्त है. इसलिए उनको बोलने के अलावा कोई काम नहीं रह गया है.

ललन सिंह ने लालू के परिवार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आगामी चुनाव में जनता पूरे परिवार को बिहार से बोरिया-बिस्तर बांधने पर मजबूर कर देगी. मंत्री ललन सिंह ने कहा की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बिहार में सिर्फ विकास करना जानते है. और वही विकास धरातल पर कितना उतरा है उसी को लेकर वह विकास समीक्षा यात्रा कर रहे हैं. यह बात उनलोगों की समझ से परे है. उन्होंने कहा कि लालू के शासनकाल में पंद्रह साल विकास कहा था और बिहार की क्या स्थिति थी.

लखीसराय में बुधवार को स्थानीय मीडिया से बातचीत में ललन सिंह ने कहा कि विकास को कैसे जमीन पर उतारा जाता है, यह तो इनलोगों को पता नहीं है. जब से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बने और अब 2017 में बिहार में क्या बदलाव हुआ है, इससे उनको पता नहीं चल पा रहे हैं, तो इनलोगों को गांव जाकर घूमना चाहिए. परिवर्तन के बारे में पता चल जायेगा. इन दिनों लखीसराय दौरे पर गये ललन सिंह विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें-
2019 लोकसभा चुनाव को लेकर नीतीश की देख-रेख में जारी है जदयू की तैयारी, जानें

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें