27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गोपालगंज में पूर्व सीएम जीतन राम मांझी को नहीं मिला सर्किट हाउस में कमरा, राजनीति तेज

पटना / गोपालगंज : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी को गोपालगंज जिला प्रशासन द्वारा सर्किट हाउस में कमरा आवंटित नहीं करने की खबर मिल रही है. जानकारी के मुताबिक जिला प्रशासन जहां सर्किट हाउस में कमरा खाली नहीं होने की बात कह रहा है, वहीं […]

पटना / गोपालगंज : बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा, हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी को गोपालगंज जिला प्रशासन द्वारा सर्किट हाउस में कमरा आवंटित नहीं करने की खबर मिल रही है. जानकारी के मुताबिक जिला प्रशासन जहां सर्किट हाउस में कमरा खाली नहीं होने की बात कह रहा है, वहीं दूसरी ओर हम के कार्यकर्ताओं ने इसे लेकर विरोध शुरू कर दिया है. हम के जिलाध्यक्ष ने पूर्व सीएम मांझी का अपमान करने का आरोप लगाया है, जिससे राजनीति तेज हो गयी है.

गोपालगंज के जिलाध्यक्ष का कहना है कि कमरा उपलब्ध नहीं कराना बिहार के पूर्व दलित सीएम का अपनान है. मांझी 16 दिसंबर को जिले में कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने गोपालगंज जायेंगे. उसे लेकर उनके लिए सर्किट हाउस में कमरा आवंटन की बात कही गयी थी. पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि सर्किट हाउस में सात कमरे हैं. एक कमरे में एसपी रहते हैं, वहीं दूसरे में जिला जल रहते हैं. बाकी तीन कमरों में काम चल रहा है और फिर भी दो कमरे खाली हैं, लेकिन प्रशासन आवंटित नहीं कर रहा है.

वहीं जिला प्रशासन ने कमरों की अनुपलब्धता बताते हुए पूर्व सीएम को पीडब्लूडी का गेस्ट हाउस आवंटित करने की बात कही है. जबकि, स्थानीय पार्टी कार्यकर्ताओं का कहना है कि वहां बुनियादी सुविधा उपलब्ध नहीं है, इसलिए जानबूझकर वह गेस्ट हाउस दिया जा रहा है, सिर्फ खानापूर्ति के लिए. मामले पर गोपालगंज जिला प्रशासन का कहना है कि सर्किट हाउस में पूर्व में ही कई कमरों में एसपी और जिला जज रह रहे हैं. बाकी कमरों में मरम्मती का काम चल रहा है. ऊपर से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जिले में कार्यक्रम है, ऐसे में उन्हें अन्य गेस्ट हाउस दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मांझी शहर के जादोपुर रोड स्थित शंभू मैरेज हॉल में पार्टी के नेताओं को संबोधित करेंगे.

यह भी पढ़ें-
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद उड़ी बिहार के 142 दागी नेताओं की नींद, जानें किस पार्टी में कितने !

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें