36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महागठबंधन सोमवार को करेगा बिहार की सीटों के बंटवारे का ऐलान : मांझी

पटना : हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा (सेक्यूलर) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने शनिवार को कहा कि लोकसभा चुनावों के लिये बिहार में ‘‘महागठबंधन’ की सीटों के बंटवारे का ऐलान सोमवार को किया जायेगा. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि रविवार को गठबंधन सहयोगियों के बीच एक और दौर की चर्चा के बाद ऐलान किया जायेगा. बिहार […]

पटना : हिंदुस्तानी आवामी मोर्चा (सेक्यूलर) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने शनिवार को कहा कि लोकसभा चुनावों के लिये बिहार में ‘‘महागठबंधन’ की सीटों के बंटवारे का ऐलान सोमवार को किया जायेगा. पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि रविवार को गठबंधन सहयोगियों के बीच एक और दौर की चर्चा के बाद ऐलान किया जायेगा.

बिहार कांग्रेस प्रचार समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने गुरुवार को कहा था कि सीटों के बंटवारे का ऐलान रविवार को होगा. पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक के बाद मांझी ने संवाददाताओं को बताया, “हम (महागठबंधन) राज्य में लोकसभा चुनावों के लिये अपनी सीटों के बंटवारे का ऐलान किसी भी कीमत पर 18 मार्च को करेंगे.”

महागठबंधन में कांग्रेस और राजद के अलावा उपेंद्र कुशवाहा की रालोसपा, एचएएम(एस), शरद यादव का लोकतांत्रिक जनता दल और विकासशील इंसान पार्टी शामिल हैं. विकासशील इंसान पार्टी पूर्व बॉलीवुड सेट डिजाइनर मुकेश साहनी ने बनायी है. मांझी ने कहा, “दिल्ली में महागठबंधन के नेताओं के बीच दो दौर की बातचीत हो चुकी है. एक और दौर की बातचीत कल (रविवार को) पटना में होगी.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें