patna

  • Dec 10 2019 5:33PM
Advertisement

हाजीपुर से लूटा गया 8 किलो सोना बख्तियारपुर में रिटायर्ड आर्मी जवान के घर से बरामद, एक गिरफ्तार

हाजीपुर से लूटा गया 8 किलो सोना बख्तियारपुर में रिटायर्ड आर्मी जवान के घर से बरामद, एक गिरफ्तार

पटना/हाजीपुर/बख्तियारपुर : पिछले 23 नवंबर को हाजीपुर से लूटे गये 55 किलो सोना लूटकांड में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए बख्तियारपुर के चंपापुर गांव एक मकान में छापेमारी कर करीब आठ किलो सोना बरामद किया है. मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार के अहले सुबह वैशाली जिले की पुलिस बख्तियारपुर पहुंची तथा बख्तियारपुर पुलिस को ले चंपापुर गांव पहुंच कर एक मकान में छापेमारी की. काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने उक्त मकान से चावल से भरे एक ड्राम से आठ किलो के करीब सोना बरामद किया.

जिस मकान से सोना बरामद किया गया, वह मकान रिटायर्ड आर्मी जवान रामदहिंन राय की बतायी जाती है. इस दौरान पुलिस ने मकान में मौजूद एक महिला को भी संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है. ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार हिरासत में ली गयी महिला उस मकान में अपने परिवार के साथ किराये पर रहती थी. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उक्त मकान में छापेमारी सोना लूटकांड में गिरफ्तार किये गये अपराधियों के निशानदेही के आधार पर की गयी है.

वैशाली पुलिस गिरफ्तार अपराधी को साथ लेकर बख्तियारपुर आयी तथा उसके द्वारा बताये गये मकान में छापेमारी कर बड़ी कार्रवाई को सफलता पूर्वक अंजाम दिया. बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कमलेश कुमार शर्मा ने सोना बरामदगी की पुष्टि करते हुए बताया कि इसका तार हाजीपुर के मुथूट फाइनेंस कंपनी से 55 किलो सोना लूटकांड से जुड़ा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जिस मकान से सोना की बरामदगी की गयी है, वह मकान अपराधियों का पनाहगाह था. जहां अपराधी आपराधिक घटना को अंजाम देने के बाद आकर शरण लिया करते थे.

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement