34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सुशील मोदी ने पीओके में सेना के ऑपरेशन पर बिहार के कांग्रेस नेता की टिप्पणी की निंदा की

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने पीओके में भारतीय सेना के ऑपरेशन पर प्रदेश के कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद की टिप्पणी की निंदा करते हुए सोमवार को कहा कि वह सेना के शौर्य का अभिनंदन करने के बजाय इसे चुनाव से जोड़ने के स्तर तक गिर गये […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने पीओके में भारतीय सेना के ऑपरेशन पर प्रदेश के कांग्रेस नेता अखिलेश प्रसाद की टिप्पणी की निंदा करते हुए सोमवार को कहा कि वह सेना के शौर्य का अभिनंदन करने के बजाय इसे चुनाव से जोड़ने के स्तर तक गिर गये हैं. रविवार को यहां पत्रकारों से बातचीत के दौरान पीओके में भारतीय सेना के ऑपरेशन के बारे में पूछे जाने पर अखिलेश ने कहा था, ”हमें इसकी जानकारी नहीं है पर आम लोग जानकारी दे रहे हैं तो अच्छी बात है. पर इसका उदेश्य क्या है ?” उन्होंने साथ ही यह सवाल किया कि इसका उद्देश्य कहीं हरियाणा एवं महाराष्ट्र का चुनाव तो नहीं.

मीडिया में आयी खबरों के अनुसार अखिलेश ने कहा कि जब भी किसी बड़े राज्य में चुनाव होता है मोदी सरकार ने सर्जिकल स्ट्राइक का पैटर्न बना दिया है. भाजपा असली मुद्दों से ध्यान हटाने के लिए सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति कर रही है. अखिलेश की इस टिप्पणी की निंदा करते हुए सुशील ने ट्वीट कर कहा ”बिहार के कांग्रेसी तो सेना के शौर्य का अभिनंदन करने के बजाय इसे चुनाव से जोड़ने के स्तर तक गिरगये. महागठबंधन के लोगों ने साबित किया कि उनके लिए आतंकवाद कोई मुद्दा नहीं है. हमारे लिए चुनाव नहीं, देश पहले है’.

उन्होंने आरोप लगाया कि जिस कांग्रेस की वजह से जम्मू-कश्मीर धारा 370 की बेड़ियों में 70 साल तक जकड़ा रहा, उस पार्टी ने एक विवादास्पद धारा को बेअसर करने के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत फैसले का विरोध कर पाकिस्तान की मदद की, अपने शासनकाल मे आतंकवाद के विरुद्ध कभी कठोर कदम नहीं उठाया, बल्कि राजग सरकार के समय हुई हर सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाकर सेना का अपमान किया. सुशीलमोदी ने आरोप लगाया कि 20 अक्टूबर को सेना ने फिर जब बड़ी कार्रवाई कर पीओके में आतंकियों के चार कैम्प ध्वस्त किये, तब भी राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने चुप्पी साध ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें