31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महागठबंधन के आक्रोश मार्च पर सुमो का निशाना, कहा- जिन कटपीस दलों ने आज प्रदर्शन का नाटक किया…

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर महागठबंधन के आक्रोश मार्च पर बड़ा हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार पूरी मजबूती के साथ विकास के एजेंडे पर काम कर रही है, इसलिए त्योहारों के […]

पटना: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर महागठबंधन के आक्रोश मार्च पर बड़ा हमला बोला है. सुशील मोदी ने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार पूरी मजबूती के साथ विकास के एजेंडे पर काम कर रही है, इसलिए त्योहारों के बाद अर्थव्यवस्था में सुधार दिख रहा है. जिस पंजाब नेशनल बैंक को यूपीए सरकार के समय खोखला कर दिया गया था, उसने घाटे से उबर कर इस तिमाही में 4532.32 करोड़ का मुनाफा कमाया.

सुशील मोदी ने आगे कहा कि बिहार में 24,000 करोड़ से हरियाली मिशन लागू किया जा रहा है. समस्तीपुर में मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास हुआ. जिन कटपीस दलों ने डबल इंजन सरकार के काम की अनदेखी कर आज प्रदर्शन का नाटक किया, उनका विफल होना तय था. वे न जनता का समर्थन पा सके, न अपनी एकता ही साबित कर पाये.

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सुशील मोदी ने अपने एक अन्य ट्वीट में कहा कि महाराष्ट्र में चुनाव परिणाम आने के बाद 19 दिन तक राज्यपाल ने स्थिर सरकार बनाने के कई विकल्प और दावे पेश करने का अवसर दिया, लेकिन चुनाव-पूर्व गठबंधन और जनादेश की ऐसी-तैसी कर शिवसेना ने जो रास्ता चुना, उस पर गतिरोध बना रहा. राज्यपाल कोश्यारी यदि और इंतजार करते और किसी के दावे पर भरोसा करते, तो महाराष्ट्र जनभावना के विपरीत अस्थिर सरकार के हवाले होता. जिस कांग्रेस ने 60 साल में 101 बार राज्यों में राष्ट्रपति शासन लगाया, वह किस मुंह से राष्ट्रपति के फैसले को चुनौती दे रही है?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें