Advertisement

patna

  • Dec 7 2018 8:52PM
Advertisement

सुशील मोदी का ट्वीट, तेजस्वी की शिक्षा पर उठाया सवाल

सुशील मोदी का ट्वीट, तेजस्वी की शिक्षा पर उठाया सवाल
FILE PIC

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शुक्रवार को ट्वीट कर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे एवं पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने कहा है कि जिन्होंने खुद पढ़ाई पूरी नहीं की और जिनके माता-पिता ने बिहार को केवल चरवाहा विद्यालय दिया, वे किस मुंह से शिक्षा व्यवस्था पर बोल रहे हैं?

सुशील मोदी ने आगे कहा, एनडीए सरकार ने चार साल में सात आइआइटी, सात आइआइएम, 14 आइआइआइटी, एक एनआइटी, 103 केंद्रीय विद्यालय और 62 नवोदय विद्यालय स्थापित किये. बिहार में चंद्रगुप्त प्रबंधन संस्थान, चाणक्य नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी, निफ्ट और बीआइटी मेसरा के पटना कैम्पस भी एनडीए शासन की देन हैं.

इसके साथ ही सुशील कुमार मोदी ने अगस्ता वेस्टलैंड हेलिकॉप्टर सौदे में कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि इस सौदे में 255 करोड़ रुपये की दलाली खाने वाले क्रिश्चियन मिशेल को दुबई से पकड़ कर भारत लाने से बेचैन कांग्रेस के तीन नेता वकील के रूप में मिशेल का बचाव कर रहे हैं. जिन्होंने सेना के तीनों अंगों को आधुनिक साधन देने में देरी कर दुश्मनों का दुस्साहस बढ़ाया और रक्षा सौदे में दलाली के पैसे से वोट बैंक की राजनीति की, वे पारदर्शी राफेल सौदे पर सवाल उठा रहे हैं.

ये भी पढ़ें... एक दशक से बिहार की विकास दर 10 प्रतिशत : उपमुख्यमंत्री

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement