30.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तेजस्वी के आरोपों पर सुशील मोदी का पलटवार, मांझी बोले- जासूसी कराना कुंठित विचारधारा

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे एवं सदन में नेता प्रतिपक्ष के सीसीटीवी कैमरे से घर की निगरानी कराये जाने संबंधी आरोपों पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है, विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव सुरक्षा के […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे एवं सदन में नेता प्रतिपक्ष के सीसीटीवी कैमरे से घर की निगरानी कराये जाने संबंधी आरोपों पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है. सुशील मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा है, विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव सुरक्षा के लिए लगाये गये सीसीटीवी कैमरों पर भी राजनीति कर रहे हैं. जब उनकी करोड़ों रुपये की बेनामी संपत्ति बिना कैमरे के जनता और जांच एजेंसियों की नजर में आ चुकी है और परिवार के पावर स्ट्रगल की जानकारी लोग खुद ही सार्वजनिक कर रहे हों, तब वे कैमरे को क्यों कोस रहे हैं?

https://twitter.com/SushilModi/status/1063054289591889922?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं, हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव के आवास पर सीसीटीवी कैमरे से जासूसी पर कड़ी आपत्ति व्यक्त की है. उन्होंने साफ तौर पर कहा कि व्यक्तिगत तौर पर किसी के घर में क्या हो रहा है या नहीं हो रहा है. इसकी जासूसी करने का किसी का अधिकार नहीं है. यह कुंठित विचारधारा है. उन्होंने कहा कि इस तरह की कारगुजारी सत्ता जाने की बेचैनी के कारण मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा घबराहट में उठाया गया कदम है. जो उनकी ओछी मानसिकता को दर्शाता है.

जीतन राम मांझीने आगे कहा कि तेजस्वी यादव के आवास का सीसीटीवी कैमरे से की जा रही मॉनिटरिंग को देख कर मुझे आश्चर्य हो रहा था. उन्होंने कहा, इस तरह की कार्रवाई की घोर निंदा करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अविलंब ऐसे कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग करता हूं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार आज कल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से ट्रेनिंग ले रहे हैं. पूर्व में अमित शाह के ऊपर जासूसी कराए जाने को लेकर मामले सामने आये थे.

ये भी पढ़ें… सीसीटीवी से निगरानी पर बिहार में घमासान : तेजस्वी का एक और ट्विट, घर का वीडियो किया अपलोड

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें