32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कुशवाहा के महागठबंधन में शामिल होने को लेकर कांग्रेस ने रखी ये शर्त

सासाराम : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार एनडीए में सीट बंटवारे के मुद्दे पर नाराज चल रहेकेंद्रीयमंत्री एवं रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहाके महागठबंधन में शामिल होने को लेकर कांग्रेस ने आज बड़ा बयान दिया है. कांग्रेस ने उपेंद्र कुशवाहा का महागठबंधन में स्वागत किया है. हालांकि,पार्टीनेसाफ कर दिया है कि महागठबंधन में मुख्यमंत्री पद केलिए […]

सासाराम : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बिहार एनडीए में सीट बंटवारे के मुद्दे पर नाराज चल रहेकेंद्रीयमंत्री एवं रालोसपा प्रमुख उपेंद्र कुशवाहाके महागठबंधन में शामिल होने को लेकर कांग्रेस ने आज बड़ा बयान दिया है. कांग्रेस ने उपेंद्र कुशवाहा का महागठबंधन में स्वागत किया है. हालांकि,पार्टीनेसाफ कर दिया है कि महागठबंधन में मुख्यमंत्री पद केलिए कोई वैकेंसी नहीं है, लिहाजाकुशवाहा इसका मोह छोड़ करगठबंधन में शामिल होने के लिए आ जाये.

कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने उक्त बातेंआज सासाराम में पत्रकारों से बातचीत में उक्त बातें कही. कौकब कादरी ने कहा, उपेंद्र कुशवाहा अभी एनडीएमेंहै. भाजपाकासाथ छोड़कर जब वे महागठबंधन में आते हैं, तो उनका स्वागत है. लेकिन, उन्हें हमारे यहां सहयोगी के रूप में काम करना होगा. क्योंकि राजद बिहार में महागठबंधन का मजबूत स्तंभ है. ऐसे में कुशवाहा कोमुख्यमंत्री पद देने का सवाल ही नहीं है.

कौकब कादरी ने आगे कहा,उपेंद्र कुशवाहा जिस प्रकार सेएनडीएमें भाजपा और नीतीश कुमारसेअसहजमहसूस कर रहे हैं. ऐसे में उन्हें जल्द से जल्दएनडीएकेसाथ आगे रिश्ता रखने को लेकर निर्णय लेना चाहिए. कादरी ने कहा, कुशवाहा जब कांग्रेस के पास आयेंगे तो ही उनके लिए कुछ किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें… राहुल गांधी से मुलाकात के बाद एनडीए छोड़ने की घोषणा करेंगे कुशवाहा!, कहा- अब याचना नहीं, रण होगा

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें