34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कांग्रेस में राहुल ”राज”, बिहार प्रदेश पार्टी कार्यालय में जश्न का माहौल, लालू परिवार ने दी बधाई

पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी :बीपीसीसी: ने राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने पर आज पटना स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में उनके तैल चित्र के समक्ष खुशी का इजहार किया. प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में उपस्थित कांग्रेसजनों ने राहुल गांधी जी के तैल […]

पटना : बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी :बीपीसीसी: ने राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद पर निर्वाचित होने पर आज पटना स्थित पार्टी के प्रदेश मुख्यालय सदाकत आश्रम में उनके तैल चित्र के समक्ष खुशी का इजहार किया. प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी के नेतृत्व में बड़ी संख्या में उपस्थित कांग्रेसजनों ने राहुल गांधी जी के तैल चित्र के सामने अबीर-गुलाल बौछार की, पटाखे फोड़े एवं लोगों के बीच लड्डू का वितरण किया गया. वहीं कांग्रेस अध्यक्ष चुने जाने पर राहुल गांधी को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद,पूर्व सीएम राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप और मीसा यादव नेभी बधाई दी है.

बिहार प्रदेश कांग्रेसअध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष बनने से देश में युवाओं के बीच एक नये उत्साह का वातावरण छा गया है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के पिता राजीव गांधी एवं दादी इंदिरा गांधी ने देश की एकता एवं अखंडता की रक्षा के लिये एवं इसके धर्मनिरपेक्ष चरित्र को अक्षुण्ण बनाये रखने के लिये अपनी कुर्बानी दी. ऐसे बलिदानी परिवार की संतान राहुल गांधी भी देश में लोकतांत्रिक एवं समाजवादी परंपरा को कायम रखेंगे.

कादरी ने कहा कि राहुल गांधी जी के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी नयी ऊंचाइयों को प्राप्त करेगी एवं गुजरात विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बहुमत में आकर अपनी सरकार बनायेगी. इस अवसर पर पार्टी के विधायक और नेता उपस्थित थे.

वहीं,राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने परकांग्रेसके पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी ने कहा कि हमें राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने का लंबे समय से इंतजार था. राहुल गांधी पार्टी को मजबूत करेंगे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के सामने संगठन की कमियों को दूर करना बड़ी चुनौतीहै. कमियों की वजह से ही कांग्रेस 40 सीटों तक पहुंची थी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें