24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : कोचिंग जा रही छात्राओं से किया छेड़छाड़, विरोध पर युवक को भी पीटा

मोकामा : कोचिंग जा रही छात्राओं से छेड़खानी का विरोध एक युवक को महंगा पड़ गया. चार मनचलों ने मिल कर उसके साथ जम कर मारपीट की. यह घटना मोकामा थाना के साहबेगपुर में हुई. बीच-बचाव करने पर ग्रामीणों के साथ भी मनचलों द्वारा गाली-गलौज किया गया. इस मामले में साहबेगपुर निवासी संजय कुमार ने […]

मोकामा : कोचिंग जा रही छात्राओं से छेड़खानी का विरोध एक युवक को महंगा पड़ गया. चार मनचलों ने मिल कर उसके साथ जम कर मारपीट की.
यह घटना मोकामा थाना के साहबेगपुर में हुई. बीच-बचाव करने पर ग्रामीणों के साथ भी मनचलों द्वारा गाली-गलौज किया गया. इस मामले में साहबेगपुर निवासी संजय कुमार ने एफआईआर दर्ज करायी है. आरोप लगा है कि धौरानी टोला निवासी सुमित कुमार, नेता कुमार व दो अज्ञात लोगों ने बीच सड़क पर खड़ा होकर कोचिंग जा रही छात्राओं का रास्ता रोक लिया. वहीं, छात्राओं से अश्लील हरकत व फब्तियां कसने लगे. इस दौरान रास्ते से गुजर रहे एक युवक ने मनचलों का विरोध किया. इससे आक्रोशित होकर मनचलों ने युवक से मारपीट शुरू कर दी.
शोरगुल सुन कर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच कर बीच- बचाव का प्रयास किया तो उनके साथ भी अभद्र व्यवहार किया गया. लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले सभी लफंगे मौके से फरार हो चुके थे. पुलिस केस दर्ज कर बदमाशों को दबोचने के लिए छापेमारी कर रही है. हालांकि आरोपित पुलिस के हाथ नहीं आ सके हैं. इधर इस घटना से जहां िकशाेरियों में दहशत है, वहीं परिजन सहमें हुए हैं.
शौच के िलए जा रही किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास
दनियावां. थाना क्षेत्र के नैनी गांव में 15 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का प्रयास का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में दनियावां थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी.
घटना के संबंध में बताया जाता है कि निमी गांव की किशोरी मंगलवार की सुबह शौच करने के लिए गांव के अलंग पर गयी थी. इस दौरान नाबालिग लड़की को अकेला देखकर गांव के ही एक युवक फूलचंद कुमार ने जबरदस्ती करना चाहा. किशोरी के हल्ला करने पर वह भागने में सफल रहा. किशोरी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गयी है.
मंगलवार की सुबह हुई इस घटना के बाद पुलिस द्वारा आरोपित युवक को गिरफ्तार नहीं करने पर ग्रामीणों में रोष देखा गया. घटना की गंभीरता को देखते हुए फतुहा डीएसपी ने भी पीड़ित युवती से मुलाकात की और आरोपित को यथाशीघ्र गिरफ्तार करने का आदेश दिया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें