38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दिल्ली पहुंचे सीएम नीतीश, उपचुनाव पर टिप्पणी से किया इन्कार

नयी दिल्ली/पटना : बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार तीन दिवसीय दौरे परसोमवार को दिल्ली पहुंचे है. वहीं इससे पहलेपत्रकारों द्वारा बिहार उपचुनाव के परिणाम से जुड़े सवाल पूछे जाने पर उन्होंने टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया. उन्होंने कहा कि इस मामले पर जनता ही मालिक है. नीतीश कुमार 23 […]

नयी दिल्ली/पटना : बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार तीन दिवसीय दौरे परसोमवार को दिल्ली पहुंचे है. वहीं इससे पहलेपत्रकारों द्वारा बिहार उपचुनाव के परिणाम से जुड़े सवाल पूछे जाने पर उन्होंने टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया. उन्होंने कहा कि इस मामले पर जनता ही मालिक है. नीतीश कुमार 23 अक्टूबर को दिल्ली में होने वाले जदयू के प्रशिक्षण शिविर में शिरकत करेंगे.

23 अक्टूबर को दिल्ली में जदयू प्रदेश के कार्यकर्ताओं के लिए एक प्रशक्षिण शिविर का आयोजन किया जा रहा है. जिसकी अध्यक्षता जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार करेंगे. वहीं, दिल्ली जदयू के प्रभारी तथा बिहार के जल संसाधन मंत्री संजय कुमार झा इस कार्यक्रम में बतौर विशेष अतिथि शामिल होंगे. इस मौके पर जदयू दिल्ली प्रदेश के अध्यक्ष दयानंद राय भी मौजूद रहेंगे.

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए जदयू के राष्ट्रीय महासचिव संजय झा ने कहा दिल्ली में रह रहे पूर्वांचल के लोगों की बदहाली किसी से छिपी नहीं है. कितनी ही सरकारें आयी और गयी, लेकिन दिल्ली में रहने वाले पूर्वांचलियों की हालत जस की तस है. इनके मनोबल को उठाना इनकी पहचान को मजबूती देना और इन्हें सम्मान दिलाना हमारी प्राथमिकता है.

संजय झा ने आगे कहा आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव में जदयू नीतीश कुमार की अगुवाई में पूरी मजबूती से चुनाव लड़ेगी. इस चुनाव मेंदिल्ली में व्याप्त भीषण जल संकट, स्वच्छता, प्रदूषण की समस्या, महिलाओं की भागीदारी और सुरक्षा, पूर्ण राज्य का दर्जा, अनाधिकृत कॉलोनियों का मुद्दा हमारी प्राथमिकता होगी. इन्हीं उद्देश्यों को अपने कार्यकर्ताओं को विस्तार से समझाने के लिए आगामी 23 अक्टूबर को इस प्रशक्षिण शिविर का आयोजन किया गया है. इस एक दिवसीय प्रशक्षिण शिविर का आयोजन नयी दिल्ली के बदरपुर में हरी नगर विस्तार पार्ट 2 स्थित सांईं लीला ग्रांड में किया गया है. जिसमें दिल्ली जदयू के 2000 से अधिक सक्रिय सदस्य शामिल होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें