34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रशांत किशोर पर नीतीश कुमार का बड़ा बयान, बोले- अब किसी को कहीं जाने का मन होगा तो वो जायेगा

पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी नेता प्रशांत किशोर को लेकर बड़ा बयान दिया है. नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने प्रशांत किशोरको जदयू में शामिल करने का फैसला भाजपा के तत्कालीन अध्यक्ष अमित शाह के कहने परलिया था. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिसकी जब तक […]

पटना : जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पार्टी नेता प्रशांत किशोर को लेकर बड़ा बयान दिया है. नीतीश कुमार ने कहा कि उन्होंने प्रशांत किशोरको जदयू में शामिल करने का फैसला भाजपा के तत्कालीन अध्यक्ष अमित शाह के कहने परलिया था. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जिसकी जब तक इच्छा होगी वह तब तकवह पार्टी में रहेगा. अब किसी को कहीं जाने का मन होगा तो वो जायेगा.


जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार नेप्रशांत किशोर के हाल में किये ट्वीट पर कहा था कि कोई ट्वीट कर रहा है, तो ट्वीट करे हमसे क्या मतलब है. जब तक किसी की इच्छा होगी पार्टी में रहेगा, नहीं इच्छा होगी नहीं रहेगा. हम लोग की पार्टी अलग किस्म की पार्टी है और सब साधारण लोग हैं. ये कोई बड़े लोगों वाली पार्टी नहीं है, लेकिन हम सबका सम्मान करते हैं. लेकिन, इन सब चीजों में कोई बात है तो हमारे पार्टी का इससे संबंध नहीं.

वहीं, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए प्रशांत किशोर ने कहा, नीतीश जी बोल चुके हैं, आपको मेरे जवाब का इंतजार करना चाहिए. मैं बिहार आकर इसका जवाब दूंगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें