32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

नीतीश के बेटे निशांत को उम्मीद , मोदी ‘अंकल” और मेरे पिता को चुनेगी बिहार की जनता

पटना :बिहार के मुख्यमंत्रीसहजदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के बेटे निशांत ने राजनीति में आने की संभावनाओं से इन्कार कर दिया. वह पहली बार अपना वोट डाल रहे थे. उन्होंने वोट डालने के बाद कहा कि बिहार की जनता नरेंद्र मोदी ‘अंकल’ और उनके पिता के लिए इस बार वोट करेंगी. सफेद कुर्ता-पायजामा पहने […]

पटना :बिहार के मुख्यमंत्रीसहजदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार के बेटे निशांत ने राजनीति में आने की संभावनाओं से इन्कार कर दिया. वह पहली बार अपना वोट डाल रहे थे. उन्होंने वोट डालने के बाद कहा कि बिहार की जनता नरेंद्र मोदी ‘अंकल’ और उनके पिता के लिए इस बार वोट करेंगी. सफेद कुर्ता-पायजामा पहने 30 वर्षीय निशांत जदयू प्रमुख के इकलौते बेटे हैं. वह राजभवन के निकट एक सरकारी स्कूल के बाहर संवाददाताओं से बात कर रहे थे. यहां वह अपने पिता के साथ वोट करने आए थे.

निशांत ने बताया कि उन्होंने भाजपा उम्मीदवार रविशंकर प्रसाद के लिए वोट किया. जदयू और भाजपा का गठबंधन है. निशांत से जब यह पूछा गया कि उन्होंने अब तक वोट क्यों नहीं किया था तो उन्होंने कहा ‘गलती हो गयी’. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा, ‘‘ मेरे राजनीति में शामिल होने की कोई संभावना नहीं है. यह एक ऐसा क्षेत्र है जिसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है और न मैं इसे अच्छी तरह समझता हूं.”

उन्होंने कहा कि हालांकि उनका मानना है कि उनके पिता ने बिहार की जनता के लिए 13 साल में जरूर कुछ अच्छा किया है. उन्हें विश्वास है कि लोग नरेंद्र मोदी को जिताएंगे. निशांत के पास इंजीनियरिंग की डिग्री है और जब उनसे राजद नेता तेजस्वी यादव द्वारा उनके पिता पर की जा रही टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा,‘‘ मुझे इन बातों की ज्यादा जानकारी नहीं है.”

ये भी पढ़ें… नीतीश ने लालू पर हमला बोला, प्रशांत किशोर के बारे में दावे कोकिया खारिज

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें