32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : उपचुनाव की सभी सीटों पर होगी एनडीए की जीत : सुशील मोदी

पटना : मतदाताओं के रुझान के आधार पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा किया है कि अररिया लोकसभा, जहानाबाद व भभुआ विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित है. सौ से ज्यादा मतदान केंद्रों पर ईवीएम में आयी खराबी और 24 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान को चिन्तनीय बताया है. […]

पटना : मतदाताओं के रुझान के आधार पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा किया है कि अररिया लोकसभा, जहानाबाद व भभुआ विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित है. सौ से ज्यादा मतदान केंद्रों पर ईवीएम में आयी खराबी और 24 मतदान केंद्रों पर पुनर्मतदान को चिन्तनीय बताया है.
चुनाव आयोग इसे संज्ञान में लेकर किसकी लापरवाही से इतनी बड़ी संख्या में ईवीएम में गड़बड़ी हुई, इसकी जांच व कार्रवाई करे. मोदी ने कहा कि भाजपा समर्थित क्षेत्रों में बड़ी संख्या में ईवीएम में आयी खराबी के कारण मतदाताओं को परेशानी हुई. कई केंद्रों पर ईवीएम ठीक करने में दो घंटे से ज्यादा लगे वहीं दोबारा ईवीएम ठप पड़ गयी. राज्य के मात्र एक लोकसभा और दो विधानसभा क्षेत्रों में उपचुनाव हुए, फिर इतनी बड़ी संख्या में पुरानी व खराब ईवीएम का प्रयोग क्यों किया गया. मोदी ने तीनों क्षेत्रों में शांतिपूर्ण मतदान के लिए मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा है कि आम मतदाताओं का रुझान एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में रहा है.
एनडीए प्रत्याशियों की जीत तय है. वहीं दूसरी ओर, उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने समस्तीपुर जिले में हुई सड़क दुर्घटना पर दुख जताया है. मोदी ने भगवान से शोक संतप्त परिवार को दुख सहने की हिम्मत प्रदान करने की प्रार्थना की है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें