Advertisement

patna

  • Aug 22 2019 7:27PM
Advertisement

मामूली विवाद में भाई को पाटी व लोहे की खंती से पीट-पीटकर मार डाला

मामूली विवाद में भाई को पाटी व लोहे की खंती से पीट-पीटकर मार डाला

पटना : बिहार में पटना से सटे मसौढ़ी में धनरूआ थाना के कोसुत गांव में बीती बुधवार की देर रात मामूली बात को लेकर हुए विवाद में दो सहोदरों व उनकी पत्नियों ने मिलकर ए‍क भाई को पाटी व लोहे की खंती से पीट कर मार डाला. घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपित घर छोड़ फरार हो गये. इधर, सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर लिया और गुरुवार को उसे पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया.

इस संबंध में मृतक रमेश मोची की पत्नी सिपी देवी ने जेठ सर्वेश मोची, जेठानी सीमालता देवी, उसके पुत्र रिपु कुमार, देवर कमलेश मोची व देवरानी रूबी देवी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी है. जानकारी के मुताबिक रमेश मोची उसका बड़ा भाई सर्वेश मोची व अनुज कमलेश मोची राजमिस्त्री का काम करते थे.

आरोप है कि बीते बुधवार की देर शाम सभी आरोपित नाली उड़ाही को लेकर रमेश मोची के साथ गाली-गलौज करने लगे. जब रमेश मोची ने गाली देने से मना किया तो वे लाठी-डंडे, पाटी और लोहे की खंती से मार उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिससे वह बेहोश होकर गिर पड़ा और मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. इस दौरान रमेश की पत्नी सिपी देवी व उसका पुत्र भी घायल हो गया. इस बाबत थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि फिलहाल सभी आरोपित फरार हैं उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement