29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में 2064 दारोगा, 215 सार्जेंट समेत 4 पदों के लिए निकाली बहाली

पटना : बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने दारोगा, सार्जेंट, सहायक अधीक्षक कारा और सहायक अधीक्षक कारा (पूर्व सैनिक) के पदों की बहाली निकाली है. इसमें दारोगा के 2064, सार्जेंट के 215, सहायक अधीक्षक कारा (सीधी भर्ती) के 125 और सहायक अधीक्षक कारा (भूतपूर्व सैनिक) 42 पदों की रिक्ति निकाली गयी है. आयोग ने इससे […]

पटना : बिहार पुलिस अवर सेवा आयोग ने दारोगा, सार्जेंट, सहायक अधीक्षक कारा और सहायक अधीक्षक कारा (पूर्व सैनिक) के पदों की बहाली निकाली है. इसमें दारोगा के 2064, सार्जेंट के 215, सहायक अधीक्षक कारा (सीधी भर्ती) के 125 और सहायक अधीक्षक कारा (भूतपूर्व सैनिक) 42 पदों की रिक्ति निकाली गयी है.

आयोग ने इससे संबंधित विज्ञापन भी जारी कर दिया है. इन सभी चार पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन किये जायेंगे, जिसकी प्रक्रिया 22 अगस्त से शुरू होने जा रही है. आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 सितंबर रखी गयी है. आवेदन भरने के दौरान अभ्यर्थियों को पद की प्राथमिकता भी भरनी होगी.

आवेदन की सभी प्रक्रिया आयोग की वेबसाइट पर ही पूरी की जायेगी. इसके लिए अलग से लिंक दिया गया है. आयोग ने सभी अभ्यर्थियों से कहा कि पंजीकरण और भुगतान करने में वैद्य मोबाइल फोन नंबर और ई-मेल आइडी रखने के लिए कहा है. ताकि इस पर किसी भी तरह का संदेश भेजा जा सके. इसमें अगर कोई अभ्यर्थी बंद पड़ा मोबाइल नंबर या ई-मेल आइडी का उपयोग करते हैं, तो इसके लिए वे स्वयं जिम्मेवार होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें