27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : 20 से पटना-हाजीपुर नगर बस सेवा शुरू

पटना : 20 जुलाई से बीएसआरटीसी की पटना-हाजीपुर नगर बस सेवा शुरू होगी. बस सेवा का उद्घाटन हाजीपुर जंक्शन पर परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला करेंगे. इस मार्ग को रूट संख्या 444 के नाम से चिह्नित किया गया है. इस मार्ग में 12 बसें हर 15 मिनट के बाद दौड़ेगी.गांधी मैदान से पटना जंक्शन के […]

पटना : 20 जुलाई से बीएसआरटीसी की पटना-हाजीपुर नगर बस सेवा शुरू होगी. बस सेवा का उद्घाटन हाजीपुर जंक्शन पर परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला करेंगे.
इस मार्ग को रूट संख्या 444 के नाम से चिह्नित किया गया है. इस मार्ग में 12 बसें हर 15 मिनट के बाद दौड़ेगी.गांधी मैदान से पटना जंक्शन के करबिगहिया मोड़, राजेंद्र नगर, बहादुरपुर, अगमकुआं और गांधी सेतु से गुजरते हुए यह मार्ग हाजीपुर जायेगी. इस मार्ग में न्यूनतम किराया 5 रुपये जबकि अधिकतम किराया 25 रुपये होगी. बस की आधी सीटें महिलाअों के लिए आरक्षित होंगी. साथ ही, वरिष्ठ नागरिकों, दिव्यांगों और ट्रांसजेंडरों के लिए भी एक-एक सीटें आरक्षित रहेगी.
जल्द शुरू होगी बिहटा और बिहार शरीफ के लिए सेवा
बीएसआरटीसी की नगर बस सेवा के पांचवें चरण के अंतर्गत पटना-हाजीपुर बस सेवा की शुरूआत की गयी है. पहले के चार चरण में गांधी मैदान दानापुर, गांधी मैदान फुलवारी एम्स, गांधी मैदान पटना साहिब और गांधी मैदान एनआईटी मोड़ के लिए सेवा चल रही है. अगले दो चरण में जल्द ही यह सेवा बिहटा और बिहार शरीफ के लिए भी शुरू होगी. परिवहन सचिव संजय अग्रवाल ने बताया कि इसकी तैयारी चल रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें