28.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

चांदी के एक सिक्के के लिए मासूम की गला घोंटकर हत्या, लाश बरामद, आरोपित गिरफ्तार

पटना : बिहार की राजधानी पटना के पीरबहोर थाना इलाके में ग्यारह वर्षीय एकमासूमकी हत्याकासनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मासूम की हत्या महज एक चांदी के सिक्के के लिए कर दी गयी.वहींइसमामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. घटना के बारे […]

पटना : बिहार की राजधानी पटना के पीरबहोर थाना इलाके में ग्यारह वर्षीय एकमासूमकी हत्याकासनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मासूम की हत्या महज एक चांदी के सिक्के के लिए कर दी गयी.वहींइसमामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.

घटना के बारे में मिल रही जानकारी के मुताबिक, छठ के मौके पर मृतक आलम को गंगा में गोता लगाने के दौरान चांदी का एक सिक्का मिला था. उसी इलाके का 24 साल का चंदन भी यही काम करता था. चंदन का कहना है कि गंगा में मिले चांदी के उस सिक्के को आलम लेकर भाग गया था. मांगने पर आलम ने सिक्का नहीं लौटाया, तब उसने आलम की हत्या की योजना बना डाली. पिछले 9 दिसबंर को वह आलम को जबरन अपने साथ ले गया और फिर गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी.

वहीं, पुलिस के अनुसार आलम 9 दिसंबर से लापता थाऔर उसके अपहरण की आशंका जतायीगयी थी. पुलिस नेइससंबंध में गुमशुदगी का मामला भी दर्ज कर लिया था, लेकिन आज हत्या का खुलासा हो गया और चंदन को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने उसकी निशानदेही पर आलम का शव बरामद कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें… रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा देकर लखनऊ सेलौट रहे युवक नेचलतीट्रेन से अचानक लगायी छलांग, फिर…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें