38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एकजुट राजग के खिलाफ गठबंधन बनने से पहले ही बिखर गया : सुशील मोदी

पटना : यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन को लेकर भाजपा नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसा है. इसके साथ एनडीए के खिलाफ बन रहे गठबंधन पर भी हमला बोला है. मोदी में अपने ट्वीट में लिखा- यूपी में सपा-बसपा ने कांग्रेस को अकेला छोड़ दिया. पश्चिम बंगाल में दीदी […]

पटना : यूपी में सपा-बसपा के गठबंधन को लेकर भाजपा नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसा है. इसके साथ एनडीए के खिलाफ बन रहे गठबंधन पर भी हमला बोला है. मोदी में अपने ट्वीट में लिखा- यूपी में सपा-बसपा ने कांग्रेस को अकेला छोड़ दिया. पश्चिम बंगाल में दीदी और केरल में कामरेड राहुल गांधी को घास नहीं डाल रहे हैं. तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-तेलगू देशम गठबंधन को जनता सिरे से नकार चुकी है. बिहार में जनाधारहीन कांग्रेस को कोई पूछ नहीं रहा.

एकजुट राजग के खिलाफ गठबंधन तो बनने से पहले ही बिखर गया है और जिस कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीस की कमजोर सरकार चल भी रही है, वहां एक्सीडेंटल सीएम कुमार स्वामी ने स्वीकार कर लिया है कि उनकी स्थिति क्लर्क जैसी है. 2019 के आम चुनाव में जनता प्रांतीय दलों के स्वार्थी गठबंधन के किसी मजबूर आदमी को नहीं, बल्कि बड़े और त्वरित फैसले करने वाले मजबूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही फिर देश की सेवा का अवसर देगी.

https://t.co/IPkRpfo5FU

एक अन्य ट्वीट में मोदी ने लिखा- यूपी की बुआजी ने वजूद बचाने के लिए भले ही सपा के हमले और गेस्टहाउस कांड को जहर का घूंट पीकर भुला दिया हो और भतीजा उनका जन्मदिन मनाकर आॅल इज वेल का संदेश दे रहे हों, लेकिन सपा-बसपा यह नहीं भूले हैं कि 2015 में बिहार में महागठबंधन बनाते समय कैसे लालू प्रसाद ने मुलायम सिंह यादव का अपमान किया था. अखिलेश को यह भी याद होगा कि उनके पिता को प्रधानमंत्री बनने से किसने रोका था? तेजस्वी यादव के फूल लेते समय बुआ-भतीजा को पुराने कांटे चुभ गये, इसलिए दोनों ने उनसे गठबंधन की बात ही नहीं की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें