36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लालू प्रसाद ने जताया शोक, कहा- आप बहुत याद आओगे, अटल जी उस राजनीतिक धारा के आखिरी स्तंभ थे, जहां….

पटना : भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद समेत तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने गहरी संवेदना जतायी है. लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा है कि भारतीय राजनीति में एक युग का अंत हो गया. वाजपेयी जी के निधन से मैंने एक मित्र और […]

पटना : भारत रत्न व पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद समेत तेजस्वी यादव और राबड़ी देवी ने गहरी संवेदना जतायी है. लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर कहा है कि भारतीय राजनीति में एक युग का अंत हो गया. वाजपेयी जी के निधन से मैंने एक मित्र और अभिभावक खो दिया है. वो उस राजनीतिक धारा के आखिरी स्तंभ थे, जहां परस्पर विरोधी राजनीतिक विचारधारा के लोग सहज और शालीन संवाद कर सकते थे. और हां! गर्व का विषय है कि अटल जी के नाम में ‘बिहारी’ भी था. आप बहुत याद आओगे.

वहीं, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व राजद नेता तेजस्वी यादव ने अटल बिहारी वाजपेयी के निधन पर कहा है कि भारतीय राजनीति के मस्तिष्क के निधन पर गहराई से दुखी हूं. उन्होंने भारतीय राजनीति में एक बड़ा शून्य छोड़ा है, जिसे आनेवाली पीढ़ी भविष्य में इस रिक्तता को भरने के लिए संघर्ष जारी रखेगी! हम उसे याद करेंगे.

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि ऐसा नेता ना तो कभी आ सकता है और ना ही पैदा हो सकता है. सर्वदलीय बैठक के दौरान भी उन्होंने खास कर हमें और लालू जी को साथ ले जाकर अपनी बेटी और नतिनी से मिलवाया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें