Advertisement

patna

  • Sep 12 2019 8:51AM
Advertisement

विधानसभा चुनाव में नीतीश ही होंगे एनडीए के कप्तान : सुशील मोदी

विधानसभा चुनाव में नीतीश ही होंगे एनडीए के कप्तान : सुशील मोदी
पटना : एनडीए के सीएम पद के उम्मीदवार को लेकर भाजपा में चल रही बयानबाजी को रोकते हुए बुधवार को उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि 2020 के विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही एनडीए के कैप्टन होंगे. पांच दिनों के  विदेश दौरे के लौटते ही मोदी ने ट्वीट कर कहा कि नीतीश कुमार बिहार में एनडीए के कैप्टन हैं और 2020 के विधानसभा चुनाव में भी वहीं कैप्टन रहेंगे. 
 
उन्होंने आगे लिखा, जब कैप्टन लगातार चौका और छक्का लगाते हुए विपक्षियों को पूरी पारी से परास्त कर ही रहा है, तो ऐसे में किसी तरह के बदलाव की जरूरत ही क्या है. मोदी के इस ट्वीट को भाजपा का आधिकारिक बयान के तौर पर देखा जा रहा है. इससे यह स्पष्ट हो गया कि  भाजपा की तरफ से आगामी विधानसभा चुनाव में एनडीए की तरफ से मुख्यमंत्री का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे. 
 
पिछले दो दिनों से बिहार एनडीए के नेतृत्व को लेकर भाजपा के दो नेता-सांसद डॉ सीपी ठाकुर और विधान पार्षद संजय पासवान के आये  बयान के बाद पक्ष में बयान दिया है. सुशील मोदी के बयान के बाद पार्टी के उपाध्यक्ष देवेश कुमार ने भी कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार हमारे नेता हैं और आगे भी रहेंगे. 
 
रीट्वीट भी किया 
 
बुधवार की दोपहर बाद यह अफवाह फैली कि सुशील कुमार मोदी के ट्वीट वापस ले लिये गये हैं. लेकिन, यह कोरी अफवाह ही साबित हुई. उपमुख्यमंत्री की ओर से अंग्रेजी में जारी इस ट्वीट को दोबारा सार्वजनिक किया गया. 
जब कैप्टन चौका व छक्का मार रहे तो बदलाव की जरूरत क्यों
सुबह ट्वीट करने के बाद अफवाह फैली कि उसे वापस ले लिया गया है, तो माेदी ने दोबारा ट्वीट  किया
भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष देवेश कुमार ने भी कहा कि नीतीश हमारे नेता हैं और आगे भी रहेंगे
इससे पहले सीपी ठाकुर व संजय पासवान के बयानों पर जदयू ने जतायी थी आपत्ति 
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement