29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अश्विनी चौबे का कांग्रेस अध्यक्ष पर हमला, कहा- 2019 में बनेगी MODI सरकार, कांग्रेस को नहीं मिलेंगे श्मशान जाने के लिए ”चार आदमी”

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने एक बार फिर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए विवादास्पद बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि ”अगली बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के अंदर एक सशक्त और मजबूत सरकार दो-तिहाई बहुमत से […]

नयी दिल्ली : केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने एक बार फिर कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए विवादास्पद बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि ”अगली बार भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश के अंदर एक सशक्त और मजबूत सरकार दो-तिहाई बहुमत से भी ज्यादा सीटों के साथ एनडीए की सरकार बनेगी. साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि ”कांग्रेस चारों खाने चित होगी. श्मशान घाट जाने के लिए उन्हें चार आदमी भी नहीं मिलेंगे.”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने राहुल गांधी के 15 मिनट भाषण कराने की चुनौती दिये जाने पर केंद्रीय मंत्री ने मंगलवार को कांग्रेस और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शेर हैं. राहुल गांधी सवा शेर बनने की कोशिश न करें. साथ ही उन्होंने कहा, ”राहुल जी चाहते हैं कि अपना वंशवाद कायम रहे. वह संविधान की खिल्‍ली न उड़ाएं. मोदी जी शेर हैं और उनके सामने सवा शेर बनने की कोशिश न करें. लोकसभा में तो वे (राहुल गांधी) गूंगे क्‍यों रहते हैं? उनके भाषण में कोई तथ्‍य रहता है क्‍या?

मालूम हो कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने हाल ही में नीरव मोदी, विजय माल्या और राफेल डील का नाम लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. साथ ही उन्होंने कहा था कि, ”मोदी संसद में खड़े होने से घबराते हैं. मेरा 15 मिनट का भाषण वहां करा दो, मोदी वहां (संसद में) टिक नहीं पायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें