34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोकामा विधायक का एक और वीडियो आया सामने, …जानें अनंत सिंह को मिला किन-किन नेताओं का साथ

पटना : मोकामा के फरार निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने एक और वीडियो जारी किया है. वीडियो में उन्होंने मोकामा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये हैं. उन्होंने कहा है कि छोटन सिंह और भूषण सिंह के साथ मर्डर में जो मेरा नाम शामिल था, उस केस में पुलिस ने मुझे बरी कर दिया. लेकिन, […]

पटना : मोकामा के फरार निर्दलीय विधायक अनंत सिंह ने एक और वीडियो जारी किया है. वीडियो में उन्होंने मोकामा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाये हैं. उन्होंने कहा है कि छोटन सिंह और भूषण सिंह के साथ मर्डर में जो मेरा नाम शामिल था, उस केस में पुलिस ने मुझे बरी कर दिया. लेकिन, उससे बड़े-बड़े आपराधिक मामले मुझ पर लाद दिये गये.

उन्होंने बाढ़ की एएसपी पर आरोल लगाया कि वह लोगों के सामने खुद को अच्छा साबित करना चाह रही हैं. उन्होंने कहा कि पहले मेरे खिलाफ इनको केस नहीं मिल रहा था और अब मेरे खिलाफ इतना सारा झूठा मामला बना दिया गया. इसके बाद छोटे मामले में बरी कर दिया. ऐसा करके बाढ़ की एएसपी दिखाना चाहती हैं कि वह कुछ नाजायज नहीं कर रहीं हैं. वह जायज तरीके से काम कर रहीं हैं. दूसरे वीडियो में अनंत सिंह ने अपने कुटुंब छोटन सिंह की गिरफ्तारी का विरोध जताया है.

वीडियो के जरिये उन्होंने सवाल उठाया है कि जिस मामले में मुझे बरी कर दिया गया, उसी मामले में हमारे कुटुंब छोटन सिंह को क्यों गिरफ्तार किया गया? मालूम हो कि इससे पहले अनंत सिंह का एक और वीडियो सामने आया था. उस वीडियो में उन्होंने कहा था कि वह फरार नहीं हैं. अपने एक बीमार मित्र को देखने आये हैं. कम-से-कम तीन दिन और अधिक से अधिक चार दिनों में वह पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर देंगे.

आरजेडी और कांग्रेस नेता का मिला साथ

मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह पर यूएपीए एक्ट लगाने के बाद बिहार में राजनीति तेज हो गयी है. मोकामा विधायक के बचाव में अब नेता आने लगे हैं. आरजेडी के साथ-साथ कांग्रेस नेता अनंत सिंह के बचाव में उतर गये हैं. आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने कहा है कि अनंत सिंह कोई आतंकवादी नहीं हैं. उनके घर से हथियार मिला है. किसी के घर से हथियार मिलने से वह आतंकवादी नहीं हो जाता. यूएपीए एक्ट का इस्तेमाल आतंकियों के खिलाफ होना चाहिए. केंद्र सरकार ने यूएपीए एक्ट में संशोधन कर आतंकी और अपराधी के बीच के फर्क को खत्म कर दिया है. इस एक्ट का इस्तेमाल करनेवाला बिहार पहला राज्य बना है. उन्होंने कहा कि अनंत सिंह आज अपराधी हो गये. वहीं, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सदानंद सिंह का साथ अनंत सिंह को मिला है. उन्होंने कहा है कि जब अनंत सिंह छोटे सरकार थे, तो बहुत अच्छे थे. अब छोटे सरकार नहीं हैं, तो अपराधी हो गये. कांग्रेस नेता ने कहा कि यह दोरंगी नीति नहीं चलेगी. उन्होंने कहा कि बिहार सरकार मोकामा विधायक को परेशान कर रही है. साथ ही उन्होंने कहा है कि पुलिस चाहे कितना भी परेशान कर ले, कोर्ट से उन्हें न्याय जरूर मिलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें