36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनंत सिंह के पटना आवास से गिरफ्तार उनके समर्थक छोटन सिंह को भेजा गया जेल

बाढ़ : मोकामा विधायक अनंत सिंह के पटना आवास से गिरफ्तार उनके समर्थक रामानंद सिंह उर्फ छोटन सिंह को पुलिस ने रविवार को बाढ़ के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में पेश किया. न्यायालय ने आरोपित को जेल भेज दिया है. पुलिस ने छोटन सिंह से आपराधिक मामलों को लेकर जांच-पड़ताल की और विधायक […]

बाढ़ : मोकामा विधायक अनंत सिंह के पटना आवास से गिरफ्तार उनके समर्थक रामानंद सिंह उर्फ छोटन सिंह को पुलिस ने रविवार को बाढ़ के अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में पेश किया. न्यायालय ने आरोपित को जेल भेज दिया है. पुलिस ने छोटन सिंह से आपराधिक मामलों को लेकर जांच-पड़ताल की और विधायक की गतिविधियों के संबंध में सबूत हासिल किये. पटना के विधायक आवास से छापेमारी के दौरान छोटन सिंह को गिरफ्तार किया गया था. आरोपित खुसरूपुर थाना के जगमाल विघा गांव का निवासी है.
छोटन सिंह को बाढ़ कोर्ट एरिया के गोनामा कॉलोनी में कर्मवीर सिंह के घर पर इसी साल चार जून को लोकसभा चुनाव का विरोध करने के कारण फायरिंग करने के मामले में दर्ज केस में आरोपित होने के कारण गिरफ्तार किया गया था. पुलिस ने बताया कि आरोपित पर हत्या के दो मामलों में आरोपपत्र दाखिल किया गया है.
बाढ़ तथा भदौर थाना क्षेत्र में हुए हत्या के मामले में आरोपी पर मुकदमा लंबित है . बाढ़ के नदावां गांव में विधायक अनंत सिंह के पैतृक घर से बरामद एके-47 तथा ग्रेनेड को लेकर एनआइए की टीम ने इंस्पेक्टर के नेतृत्व में 2 दिनों तक जांच-पड़ताल की. रविवार को भी टीम ने जांच के बाद अपने रिपोर्ट बाढ़ पुलिस को सौंप दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें