33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराबबंदी कानून में संशोधन निर्दोष को बचाने के लिए : नीतीश

पटना : जदयू विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार द्वारा विकास के अनेक कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं. राज्य में शराबबंदी कानून मजबूती से लागू है. सरकार विधानमंडल में शराबबंदी कानून में सुधार के लिए संशोधन विधेयक लायी है. इसका मकसद है कि किसी निर्दोष को […]

पटना : जदयू विधायक दल की बैठक को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि सरकार द्वारा विकास के अनेक कार्यक्रम चलाये जा रहे हैं. राज्य में शराबबंदी कानून मजबूती से लागू है. सरकार विधानमंडल में शराबबंदी कानून में सुधार के लिए संशोधन विधेयक लायी है. इसका मकसद है कि किसी निर्दोष को नाहक इस मामले में फंसाया नहीं जा सके.

शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा के आवास पर शुक्रवार को आयोजित जदयू विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार द्वारा समाज सुधार के लिए काम चलाया जायेगा. सरकार द्वारा जितना काम किया गया है उससे लोगों को अवगत कराये. मुख्यमंत्री ने जदयू के सदस्यों को नसीहत दी कि वह विधानमंडल में अपनी सशक्त उपस्थिति दर्ज कराये. सभी सदस्य सदन की कार्यवाही में पूरी समय उपस्थित रहें.

जदयू के सभी सदस्यों को विपक्ष के सवालों को मजबूती से जवाब देने का सुझाव दिया. जदयू विधायक दल की बैठक में संसदीय कार्य मंत्री श्रवण कुमार, ऊर्जा मंत्री विजेंद्र प्रसाद यादव, जल संसाधन और योजना एवं विकास मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, शिक्षा मंत्री कृष्ण नंदन प्रसाद वर्मा, पूर्व मंत्री श्याम रजक, संजय कुमार सिंह उर्फ गांधी जी, विधान परिषद सदस्य अशोक कुमार चौधरी सहित अन्य सदस्य मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें