32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आरोपों का सामना करें चिदंबरम

देश के इतिहास में संभवतः यह पहली बार हो रहा है कि लगभग नौ वर्षों तक वित्त मंत्री तथा तीन वर्षों से अधिक समय तक गृहमंत्री रहा व्यक्ति कानून के शिकंजे से बचने के लिए गायब हो जाता है. लगभग 24 घंटे तक सीबीआइ को चकमा देने के बाद काफी मशक्कत के बाद रात में […]

देश के इतिहास में संभवतः यह पहली बार हो रहा है कि लगभग नौ वर्षों तक वित्त मंत्री तथा तीन वर्षों से अधिक समय तक गृहमंत्री रहा व्यक्ति कानून के शिकंजे से बचने के लिए गायब हो जाता है.
लगभग 24 घंटे तक सीबीआइ को चकमा देने के बाद काफी मशक्कत के बाद रात में सीबीआइ की टीम ने पी चिदंबरम को हिरासत में लिया है. चिदंबरम का कहना है कि वह निर्दोष हैं और उन्हें फंसाया जा रहा है. अगर वह निर्दोष हैं, तो उन्हें संवैधानिक संस्थाओं का सम्मान करना चाहिए और उनके द्वारा पूछे जाने वाले सवालों के जवाब देने चाहिए.
न्यायपालिका पर भरोसा रखना चाहिए. अगर यह कार्रवाई राजनीतिक बदले की भावना से प्रेरित है, तो फिर उन्हें इससे भागने की बजाय अपने आरोपों का सामना करना चाहिए, जैसा अमित शाह ने 2010 में किया था. भ्रष्टाचार एक ऐसा दीमक है, जो धीरे-धीरे पूरे सिस्टम को खोखला बना देता है. अतः कोई भी हो, चाहे वह मंत्री या आम इंसान हो, कानून के नजर में सब बराबर होंगे, तभी बड़े घोटाले रुक सकेंगे.
कन्हाई, रांची

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें