32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धोनी का करारा जवाब

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हरा कर एक शानदार जीत दर्ज की और सीरीज को 1-1 की बराबरी करने में सफल रहा. इस मैच में विराट कोहली ने एक बार फिर शतक लगाकर विपक्षी टीम को अपना लोहा मनवाया. धोनी ने इस मैच में भी […]

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रहे वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने ऑस्ट्रेलिया को हरा कर एक शानदार जीत दर्ज की और सीरीज को 1-1 की बराबरी करने में सफल रहा. इस मैच में विराट कोहली ने एक बार फिर शतक लगाकर विपक्षी टीम को अपना लोहा मनवाया.
धोनी ने इस मैच में भी अर्धशतकीय पारी खेलकर फिर से यह साबित कर दिया है कि अभी भी उनकी टीम में बहुत जरूरत है क्योंकि मुश्किल घड़ी में कैसे खेलना है, यह उनसे बेहतर कोई नहीं समझ सकता है.
अपने इस प्रदर्शन से उन्होंने अपने आलोचकों पर कड़ा प्रहार किया है, जो उन्हें पहले मैच के हार का कारण बता रहे थे. इसलिए यह जरूरी है कि वर्ल्ड कप से पहले हम अपने खिलाड़ियों को भरपूर सपोर्ट करें न कि उन पर सवाल खड़े कर उनका मनोबल गिरायें.
शुभम गुप्ता, नावागढ़, धनबाद.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें