25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सबको अपना काम करना होगा

तीन राज्यों के चुनाव नतीजे भाजपा के लिए जनता की ओर से चेतावनी है कि वह गरीब तबके और किसानों को जमीनी स्तर पर राहत पहुंचाए. उनको अनदेखा कर खुद को सर्वोपरि न माने. भाजपा यह समझे की तमाम दिक्कतें सहने के बावजूद जनता ने नरेंद्र मोदी का साथ दिया. अब नरेंद्र मोदी तो हर […]

तीन राज्यों के चुनाव नतीजे भाजपा के लिए जनता की ओर से चेतावनी है कि वह गरीब तबके और किसानों को जमीनी स्तर पर राहत पहुंचाए.
उनको अनदेखा कर खुद को सर्वोपरि न माने. भाजपा यह समझे की तमाम दिक्कतें सहने के बावजूद जनता ने नरेंद्र मोदी का साथ दिया.
अब नरेंद्र मोदी तो हर जगह हो नहीं सकते. वह तो केंद्र में अपना काम कर रहे हैं, परंतु सभी जगह भाजपा नेता अपना काम नहीं कर रहे हैं, जिसका खामियाजा संयुक्त रूप से काम करने वाले को भी भुगतना पड़ रहा है. अब आदर्श ग्राम योजना को ही लें. उस योजना के नाम पर कई भाजपा मंत्रियों ने गांवों को गोद तो ले लिया, पर किया कुछ नहीं.
अब आदर्श ग्राम के नाम पर झल्लाते ग्रामीणों से कैसे उम्मीद की जाये कि वे भाजपा को वोट दें? मंत्रियों को यह याद रखना चाहिए कि अधिकांश वोट इसी तबके से आते हैं, जिस पर किसी भी पार्टी की जीत-हार निर्भर करती है. अतः जो नेता और मंत्री जहां है, वह वहीं अपना काम पूरी ईमानदारी, तत्परता और पारदर्शिता से करें, जनता से मिलें, उनकी सुनें, सहज बनें और जनता की ताकत को समझें. अन्यथा अकेले मोदी कुछ नहीं कर सकेंगे.
सीमा साही, बोकारो

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें