20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

थोड़ा और इंतजार करना चाहिए

अयोध्या मसला अभी सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. इस मामले में अंतिम रूप से फैसले को लेकर जहां इतने वर्ष हमने इंतजार किया, वहां और कुछ महीने रुक ही सकते हैं, मगर ऐसा हो नहीं रहा. अयोध्या में राम मंदिर जल्दी बनाने की देशव्यापी मांग में ऊपरी तौर पर हमें राजनीति भले ही नजर न […]

अयोध्या मसला अभी सुप्रीम कोर्ट में विचाराधीन है. इस मामले में अंतिम रूप से फैसले को लेकर जहां इतने वर्ष हमने इंतजार किया, वहां और कुछ महीने रुक ही सकते हैं, मगर ऐसा हो नहीं रहा.
अयोध्या में राम मंदिर जल्दी बनाने की देशव्यापी मांग में ऊपरी तौर पर हमें राजनीति भले ही नजर न आये, पर ऐसा नहीं हैं. वरना क्या कारण हैं कि चुनाव के वक्त ही मंदिर-मस्जिद का मुद्दा जोर-शोर से उठता हैं? जनता को गहराई से यह सोचना चाहिए कि धर्म के नाम पर लड़ कर उसे क्या हासिल हुआ हैं?
इस तरह के मुद्दों के भड़कने पर जीवन के लिए बेहद जरूरी मुद्दे साफ हवा, पानी, अनाज, शिक्षा, स्वास्थ्य, चिकित्सा आदि गौण हो जा रहे हैं. लिहाजा जनता को सुप्रीम कोर्ट का सम्मान करते हुए उसके फैसले का इंतजार करना चाहिए. चुनाव में जीवन के लिए जरूरी मुद्दों पर वोट करना चाहिए.
सीमा साही , बोकारो
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें