31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रंगदारी से राहत कब

आसनसोल जिला मुख्यालय में इन दिनों रंगदारी वसूली करने की चर्चा अखबारों की सुर्खियां बनी हुई है. इस चर्चा ने यहां की पुलिस प्रशासन से लेकर सत्ताधारी नेताओं तक को कठघरे में ला खड़ा किया है. इस बात की चर्चा भी जोरों पर है कि कुछ लोग फर्जी पुलिस के वेश में रंगदारी वसूली कर […]

आसनसोल जिला मुख्यालय में इन दिनों रंगदारी वसूली करने की चर्चा अखबारों की सुर्खियां बनी हुई है. इस चर्चा ने यहां की पुलिस प्रशासन से लेकर सत्ताधारी नेताओं तक को कठघरे में ला खड़ा किया है.
इस बात की चर्चा भी जोरों पर है कि कुछ लोग फर्जी पुलिस के वेश में रंगदारी वसूली कर पुलिस तथा सत्ताधारी नेताओं को बदनाम कर रही है. ऐसे में सवाल यह भी उठ रहा है कि थोड़ी देर के लिए अगर इसे ही सही मान लिया जाये, तो इस मामले में जहां कथित रंगदार के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए था, वहां नेता के सहयोग से पुलिस के सामने रंगदार और पीड़ित के बीच समझौता कराकर वसूल की गयी धनराशि वापस दिला देना और अपराधी के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लेना किस बात की तरफ संकेत करता है, इस पर ध्यान देने की बात है.
आसनसोल जिला मुख्यालय में रंगदारी वसूली वर्षों से चली आ रही है. कम-से-कम बात से इनकार तो नहीं ही किया जा सकता है. क्या रंगदारी वसूली से आसनसोल जिला मुख्यालय को राहत मिल पायेगी ?
पारो शैवलिनी, इमेल से.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें