36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

केरल में किम जोग क्यों ?

केरल राज्य में सीपीएम के पोस्टर पर उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग के फोटो से विवाद खडा हो गया है. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को चुनौती देने की क्षमता रखने के कारण किम जोंग के फोटो का उपयोग करने का समर्थन वहां के सीपीएम कार्यकर्ताओं ने किया है. जो तानाशाह अपने देश के […]

केरल राज्य में सीपीएम के पोस्टर पर उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग के फोटो से विवाद खडा हो गया है. अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को चुनौती देने की क्षमता रखने के कारण किम जोंग के फोटो का उपयोग करने का समर्थन वहां के सीपीएम कार्यकर्ताओं ने किया है.
जो तानाशाह अपने देश के लोगों को भी खुले माहौल में जीने नहीं देता, उसका फोटो भारत के एक राज्य में एक राजनीतिक पक्ष के पोस्टर पर लगना अच्छा संकेत नहीं देता.
दुनिया को तीसरे महायुद्ध के खाई में धकेलने की मंशा रखने वाले को आदर्श मानकर सीपीएम क्या संदेश देना चाहती है ? केरल में सीपीएम जनता-कार्यकर्ताओं में कौन-से विचारों का प्रचार कर रही है, इस पर ध्यान रखना जरूरी है. अब तक तो संघ कार्यकर्ताओं की हत्याओं के कारण केरल देश में चर्चा में रहा है, लेकिन किम जोंग एक नया और विवादास्पद विषय सीपीएम ने केरल में लाया है. कुल मिला कर यह कहीं से देशहित में नहीं है.
मानसी जोशी, ई-मेल से.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें