24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

तीन फरार, एक िगरफ्तार

छतरपुर : छतरपुर के मसीहानी में स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा में लूट का प्रयास करने की घटना में शामिल एक अपराधी को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया है. पकड़े गये अपराधी का नाम बबलू पासवान है. उसने पुलिस के समक्ष दिये गये बयान में यह कबूल किया है कि 16 फरवरी […]

छतरपुर : छतरपुर के मसीहानी में स्थित इलाहाबाद बैंक की शाखा में लूट का प्रयास करने की घटना में शामिल एक अपराधी को पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ लिया है. पकड़े गये अपराधी का नाम बबलू पासवान है. उसने पुलिस के समक्ष दिये गये बयान में यह कबूल किया है कि 16 फरवरी को उनलोगों ने ही बैंक में लूट का प्रयास किया था, पर सफलता नहीं मिली. शुक्रवार को छतरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शंभु कुमार सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि पकड़े गये अपराधी बबलू पासवान ने हाइवा के ड्राइवर से भी लूटपाट की थी.

पुलिस ने बबलू के पास से चालक गुड्डू यादव के पास से लूटा गया पर्स, ड्राइविंग लाइसेंस, आधार कार्ड के साथ-साथ नगद 500 रुपया बरामद किया है. बबलू पासवान ने पिछले दो माह के अंदर अपने साथियों के साथ मिल कर लूट की कई घटनाओं को अंजाम दिया है. छतरपुर के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी शंभु कुमार सिंह ने बताया कि अपराधी बबलू पासवान ने कई कांडों में अपनी सहभागिता स्वीकार की है. दो माह पहले छतरपुर के रुदवा में स्थित लक्ष्मी ढाबा के पास खड़े ट्रक का शीशा तोड़ कर मोबाइल व नकद पैसे की चोरी की थी.
मालूम हो कि बुधवार की रात मेदिनीनगर-औरंगाबाद मार्ग पर एनएच- 98 पर सुल्तानी घाटी के पास चार सड़क लुटेरे बटाने मोड़ के पास खड़ी ट्रक को लूटने का प्रयास कर रहे थे. इसी दौरान ट्रक के चालक द्वारा शोर मचाये जाने पर तीन अपराधी भाग गये और एक अपराधी पकड़ा गया, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ा था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें