29.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

लापता ओझा का कुएं से मिला शव

सतबरवा : लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के रेवारातु पंचायत के मुकरूम गांव के एक कुएं से बिरजू यादव नामक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. बिरजू सतबरवा प्रखंड के बोहिता गांव का रहने वाला था. 16 जनवरी 2020 से वह लापता था. उसके पुत्र नरसिंह यादव ने अपने पिता के अपहरण का आशंका जताते हुए […]

सतबरवा : लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के रेवारातु पंचायत के मुकरूम गांव के एक कुएं से बिरजू यादव नामक व्यक्ति का शव बरामद किया गया है. बिरजू सतबरवा प्रखंड के बोहिता गांव का रहने वाला था. 16 जनवरी 2020 से वह लापता था. उसके पुत्र नरसिंह यादव ने अपने पिता के अपहरण का आशंका जताते हुए गांव के ही कवलधारी यादव, संतोष, लल्लू यादव, पहल यादव, राजकुमार यादव पर आरोप लगाया था. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी थी. इसी बीच कुएं से शव बरामद किया गया. शव काफी सड़ चुका था. किसी तरह पुलिस ने उसे निकाला.

बिरजू यादव का पुत्र नरसिंह यादव का कहना है कि जिन लोगों पर उसने शक जताया था, वे लोग पहले से ही उसके पिता पर ओझा होने का आरोप लगाते हुए वे जान से मारने की धमकी दे रहे थे. दिसंबर में बोहिता गांव में दो सगी बहन संगीता कुमारी और सविता कुमारी की मौत बीमारी के कारण हो गयी थी. लेकिन संगीता व सविता के मौत के लिए बिरजू यादव को मौत का जिम्मेवार ठहराया जा रहा था. क्योंकि उनलोगों के परिजनों का यह शक था कि बिरजू ने ओझा-गुणी के माध्यम से दोनों को बीमार कर जान ले ली है, जिसके कारण गांव में हमेशा विवाद हो रहा था.
लेस्लीगंज के एसडीपीओ अनूप बड़ाइक का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है. प्रथम दृष्टया में यह मामला अंधविश्वास से जुड़ा प्रतीत हो रहा है. सभी पहलुओं पर छानबीन की जा रही है. जल्द ही इस मामले में शामिल आरोपियों को पकड़ा जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें