26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वाइजेकेएसएफ ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन

मेदिनीनगर : सोमवार को वाइजेके स्टूडेंट फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल नीलांबर-पीतांबर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ सत्येंद्र नारायण सिंह से मिल कर ज्ञापन सौंपा. प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व वाइजेकेएसएफ के जिलाध्यक्ष प्रिंस सिंह ने किया. ज्ञापन में एमएससी सेमेस्टर टू कि कॉपियों के पुनर्मूल्यांकन व एमएससी सेमेस्टर टू के रिजल्ट को लेकर विद्यार्थियों में आक्रोश देखा जा […]

मेदिनीनगर : सोमवार को वाइजेके स्टूडेंट फेडरेशन के प्रतिनिधिमंडल नीलांबर-पीतांबर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ सत्येंद्र नारायण सिंह से मिल कर ज्ञापन सौंपा. प्रतिनिधि मंडल का नेतृत्व वाइजेकेएसएफ के जिलाध्यक्ष प्रिंस सिंह ने किया. ज्ञापन में एमएससी सेमेस्टर टू कि कॉपियों के पुनर्मूल्यांकन व एमएससी सेमेस्टर टू के रिजल्ट को लेकर विद्यार्थियों में आक्रोश देखा जा रहा है.

विद्यार्थियों के इस समस्या को लेकर वाइजेकेएसएफ ने कुलपति से इस मामले को गंभीरता पूर्वक लेकर इसका निष्पादन करने की अपील की, ताकि विद्यार्थियों में व्याप्त आक्रोश को समाप्त किया जा सके.आरोप है कि रिजल्ट में भारी गड़बड़ी की गयी है. ज्यादातर विद्यार्थियों फेल कर दिया गया है या फिर प्रमोटेड कर दिया गया है. कुलपति ने कहा जिन छात्रों को रिजल्ट से असंतुष्टि है, वह पुनर्मूल्यांकन के लिए आवेदन कर सकते हैं.

अध्यक्ष विकास यादव ने कहा कि वाइजेकेएसएफ विद्यार्थियों के हितों के लिए हमेशा पूरी मजबूती के साथ आवाज उठाने का काम किया है और भविष्य में भी छात्रहित में आवाज बुलंद करते रहेगी. प्रतिनिधिमंडल में जीएलए कॉलेज अध्यक्ष विकास यादव, जिला सचिव श्रवण सिंह, जीएलए कॉलेज सचिव विकास मेहता,अनिकेत मेहता,प्रधान कुमार, राहुल सहित कई विद्यार्थी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें