28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विवाहिता की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

पाटन : पाटन थाना के पुलिस ने लोइंगा गांव निवासी सुभान अंसारी को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी आशीष खाखा ने बताया कि गिरफ्तार सुभान अंसारी अपनी पत्नी सफीना बीबी की हत्या का आरोपी है. नौ जनवरी को सफीना बीबी की हत्या हुई थी. जबकि 10 जनवरी की सुबह में पुलिस ने उसके कमरे में […]

पाटन : पाटन थाना के पुलिस ने लोइंगा गांव निवासी सुभान अंसारी को गिरफ्तार किया है. थाना प्रभारी आशीष खाखा ने बताया कि गिरफ्तार सुभान अंसारी अपनी पत्नी सफीना बीबी की हत्या का आरोपी है.

नौ जनवरी को सफीना बीबी की हत्या हुई थी. जबकि 10 जनवरी की सुबह में पुलिस ने उसके कमरे में फंदे से झुलता हुआ सफीना बीबी का शव बरामद किया था. इस घटना के बाद मृतका सफीना बीबी के पिता सैयबुल्लाह अंसारी ने सुभान अंसारी को आरोपी बताते हुए थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी थी.

इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन शुरू की. अनुसंधान के क्रम में पुलिस ने मृतका के पति सुभान अंसारी के खिलाफ आरोप सही पाया. इसके बाद पुलिस ने पाटन -पदमा मुख्य पथ स्थित बलगड़ा गांव से उसे गिरफ्तार किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें