31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भाई की शादी से लौट रहे सेल कर्मी व मां की दुर्घटना में मौत, पत्नी और बेटा घायल

भवनाथपुर : श्री बंशीधर नगर-भवनाथपुर मुख्य पथ पर छमईलवा के पास मंगलवार की शाम कार दुर्घटना में सेल कर्मचारी दीपक अग्रवाल (38वर्ष)व उनकी मां इंदु देवी (60वर्ष) की मौत हो गयी. जबकि पत्नी श्वेता अग्रवाल और पुत्र प्रियांशु गर्ग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. दोनों का इलाज रांची में चल रहा है. दीपक […]

भवनाथपुर : श्री बंशीधर नगर-भवनाथपुर मुख्य पथ पर छमईलवा के पास मंगलवार की शाम कार दुर्घटना में सेल कर्मचारी दीपक अग्रवाल (38वर्ष)व उनकी मां इंदु देवी (60वर्ष) की मौत हो गयी. जबकि पत्नी श्वेता अग्रवाल और पुत्र प्रियांशु गर्ग गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. दोनों का इलाज रांची में चल रहा है.

दीपक सेल आरएमडी के माइंस अस्पताल में फर्मासिस्ट थे. सोमवार को वह पूरे परिवार के साथ भाई की शादी में शामिल होने कार से जपला गये थे. मंगलवार को वे भवनाथपुर टाउनशिप लौट रहे थे. इसी दौरान शाम करीब सात बजे शिवपूजन पेट्रोल पंप के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकरायी.
कार चला रहे दीपक समेत परिवार के अन्य तीन सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गये. उसी वक्त तिलक समारोह में जा रहे मीडिया से जुड़े लोगों की नजर उन पर पड़ी. आनन-फानन में पत्रकारों ने सभी को भवनाथपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए चारों को गढ़वा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.
इसके बाद गढ़वा से चारों को रिम्स रेफर कर दिया गया. रांची ले जाने के क्रम में रास्ते में ही दीपक व उनकी मां की मौत हो गयी. दीपक मूलत: औरंगाबाद के रहनेवाले थे. ग्रामीणों ने बताया कि टायर फटने से कार अनियंत्रित हो कर पेड़ से जा टकरायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें