37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फिल्म द प्राइस अॉफ फ्री व झांकी की स्क्रीनिंग की गयी

मेदिनीनगर : मानवाधिकार दिवस पर योध सिंह नामधारी महिला कॉलेज में दो फिल्मों की स्क्रीनिंग की गयी. डेरेक डोनीन द्वारा निर्देशित पुरस्कार प्राप्त डॉक्यूमेंटरी फिल्म द प्राइस ऑफ फ्री तथा ब्रह्मानंद सिंह व तन्वी जैन द्वारा निर्देशित फिल्म झांकी दिखायी गयी. मौके पर महिला कॉलेज की प्राचार्य डॉ मोहिनी गुप्ता ने कहा कि मानवाधिकार के […]

मेदिनीनगर : मानवाधिकार दिवस पर योध सिंह नामधारी महिला कॉलेज में दो फिल्मों की स्क्रीनिंग की गयी. डेरेक डोनीन द्वारा निर्देशित पुरस्कार प्राप्त डॉक्यूमेंटरी फिल्म द प्राइस ऑफ फ्री तथा ब्रह्मानंद सिंह व तन्वी जैन द्वारा निर्देशित फिल्म झांकी दिखायी गयी. मौके पर महिला कॉलेज की प्राचार्य डॉ मोहिनी गुप्ता ने कहा कि मानवाधिकार के बारे में जानकारी रखना काफी आवश्यक हो गया है.

वर्तमान परिदृश्य में लड़कियों को इसकी हर पहलू की बारीक जानकारी रखनी चाहिए. डॉ मनोरमा सिंह ने मानवाधिकार दिवस पर कैलाश सत्यार्थी चिल्ड्रेंस फाउंडेशन द्वारा मासूम आर्ट ग्रुप के सहयोग से जागरूकता फैलाने की कोशिश की सराहना की. डॉ छाया चटर्जी ने कहा कि मानवाधिकार का सबसे अधिक जरूरत बच्चों व लड़कियों को है.

हमारे समाज में आज भी जाने-अनजाने मानवाधिकार का हनन हो रहा है. मानवाधिकार के बारे में जागरूकता फैलाना जरूरी है. डॉ सुप्रिया सोनालिका ने मानवाधिकार के इतिहास की जानकारी दी. कार्यक्रम को सफल बनाने में मासूम आर्ट ग्रुप की मुनमुन चक्रवर्ती व संजीत प्रजापति का सराहनीय योगदान रहा. कार्यक्रम का संचालन मासूम आर्ट ग्रुप के सचिव सैकत चटर्जी ने किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें