Advertisement

Palamu

  • Nov 14 2019 1:07AM
Advertisement

विकास के साथ भाईचारा कायम रखना है : बिट्टू

 गांधी मैदान में विधायक बिट्टू का जनआशीर्वाद सह नामांकन महारैला

मेदिनीनगर : पांकी विधायक सह पांकी विधानसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी देवेंद्र कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने बुधवार को मेदिनीगर के गांधी मैदान में जन आशीर्वाद सह नामांकन महारैला का आयोजन किया. इस रैला के माध्यम से जहां विधायक श्री सिंह ने आमजनों के समक्ष अपने कार्यकाल का लेखा-जोखा रखा और इस विकास की गति को बनाये रखने के लिए जनता से आशीर्वाद मांगा. सभा में विधायक श्री सिंह ने कहा कि पांकी विधानसभा क्षेत्र में विकास के साथ भाईचारा का माहौल कायम रहे. इसके लिए पूरी सक्रियता के साथ काम किया है.
 
दिवंगत विधायक विदेश सिंह ने पांकी इलाके को विकास के मामले में जो पहचान दी है, उसे कायम रखते हुए अल्प समय में विकास को गति देने का काम किया.उन्होंने कहा कि आज जब पांकी इलाके में कुछ लोग समाज को तोड़ कर अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं, वैसे दौर में वह समाज को जोड़ कर राजनीति कर रहे है. समाज को तोड़ने वाले कभी भी क्षेत्र का विकास नहीं कर सकते. इसलिए जनता को वैसे तत्वों से सावधान रहना है.
 
उन्होंने कहा कि पांकी विधानसभा क्षेत्र को लेकर विदेश सिंह ने जो सपना देखा था उनके सपनों के अनुरूप विकास के कार्य को आगे बढ़ाया जा रहा है. जन विश्वास की रक्षा कर इलाके में विकास का बेहतर वातवरण कायम रखना, उनके राजनीतिक जीवन का लक्ष्य है. मौके पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष बिट्टु पाठक, रामाशीष पांडेय, लक्ष्मीनारायण तिवारी, संजीव तिवारी, राजेश चौरसिया, शमीम अहमद राइन, पप्पू अजहर, अमुक प्रियदर्शी, मिथिलेश सिंह, उदय सिंह सहित काफी संख्या में लोग मौजूद थे.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement