27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देश में सुशासन की सरकार : िकशोर

पूर्व की सरकार गरीबी उन्मूलन के नाम पर गरीबों को ठगने का कार्य किया पाटन/पलामू : शुक्रवार को पाटन प्रखंड कार्यालय परिसर में पीएम आवास के लाभुकों को स्वीकृति पत्र सत्तारुढ़ दल के मुख्य सचेतक सह विधायक राधाकृष्ण किशोर ने दिया. मौक पर श्री किशोर ने कहा कि आज देश व झारखंड में सुशासन की […]

पूर्व की सरकार गरीबी उन्मूलन के नाम पर गरीबों को ठगने का कार्य किया

पाटन/पलामू : शुक्रवार को पाटन प्रखंड कार्यालय परिसर में पीएम आवास के लाभुकों को स्वीकृति पत्र सत्तारुढ़ दल के मुख्य सचेतक सह विधायक राधाकृष्ण किशोर ने दिया. मौक पर श्री किशोर ने कहा कि आज देश व झारखंड में सुशासन की सरकार चल रही है. जिस इलाके में पहले दिन में जाने में भय लगता था आज वहां लोग निर्भीक होकर रात में जा रहे है.
पूर्व की सरकार गरीबी उन्मूलन के नाम पर गरीबों को ठगने का कार्य किया. लेकिन आज देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में गरीबों के विकास के लिए कार्य किये जा रहे है. 2503 लोगों को आवास दिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि 2014 के बाद से छतरपुर विस में 18569 लोगों को आवास दिया गया. जिस तरह से भाजपा कार्य कर रही है.आने वाले समय में आमजनों को चाहिए कि काम करने वाले लोगों को उसकी मजदूरी मिले. बीडीओ प्रभाकर मिर्धा ने बताया कि 2503 आवास में से 293 आवास को वापस लौटा दिया गया है.
क्योंकि जिनकी सूची में नाम शामिल था, वैसे 293 लोगों को पूर्व में ही आवास मिल गयी है. मौके पर जिप सदस्य मुक्तेश्वर पांडेय, पंकज कुमार, राजीव कुमार, संजय श्रीवास्तव, रघुवंश राम, मुखिया लक्ष्मण राम, रामप्रवेश प्रसाद, सरोज रानी, विशेष पासवान, प्रशांत किशोर, निलेश रंजन तिवारी, ताहिर अली, श्रीकांत संतोष सहित कई लोग मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें