37.8 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

पारा शिक्षक नौशाद ने खुद रची थी अपहरण की कहानी

मेदिनीनगर : पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के भर्री गांव के पारा शिक्षक नौशाद अंसारी का अपहरण नहीं हुआ था. बल्कि उसने अपनी पहली पत्नी के पिता व भाई को फंसाने के लिए अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिल कर यह पूरी कहानी रची थी. पुलिसिया अनुसंधान में इस पूरे मामले का खुलासा हो गया […]

मेदिनीनगर : पलामू के पांकी थाना क्षेत्र के भर्री गांव के पारा शिक्षक नौशाद अंसारी का अपहरण नहीं हुआ था. बल्कि उसने अपनी पहली पत्नी के पिता व भाई को फंसाने के लिए अपनी दूसरी पत्नी के साथ मिल कर यह पूरी कहानी रची थी. पुलिसिया अनुसंधान में इस पूरे मामले का खुलासा हो गया है. अपहृत पारा शिक्षक नौशाद सोमवार की सुबह में वापस घर लौट गया है. शनिवार की रात वह घर से निकला था. उसकी पत्नी नूरजहां बीबी ने यह बताया था कि उसके पति का अपहरण हो गया है.

पलामू एसपी अजय लिंडा ने बताया कि पारा शिक्षक नौशाद अंसारी के खिलाफ अपनी पहली पत्नी की हत्या करने का आरोप है. 2017 के दिसंबर महीने में पारा शिक्षक पर यह आरोप लगा है. इस मामले में वह नौ माह जेल में भी रहा. यह मामला अभी न्यायालय में विचाराधीन है. इसके अलावा वह सामूहिक दुष्कर्म के मामले का भी आरोपी है. एसपी श्री लिंडा ने बताया कि जब अपहरण की घटना की जानकारी मिली और उसकी पत्नी ने नौशाद की पहली पत्नी के घरवालों के नाम शिकायत दर्ज करायी, तो उससे संदेह हुआ.
जिस तरह पत्नी ने कहानी बतायी, उससे और संदेह बढ़ा. क्योंकि उसकी पत्नी ने यह बताया कि दरवाजा खुलने के आधे घंटे के बाद जब वह बाहर निकली, तो देखा कि नौशाद नहीं है. तब शक हुआ. पहले चौकीदार के माध्यम से सूचना भेजी. उसके बाद पत्नी ने आकर तीन लोगों के नाम शिकायत दर्ज की. पुलिस ने अनुसंधान में पाया कि चूंकि नौशाद की पहली पत्नी के परिजन ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर रखा है. इसलिए दबाव बनाने के लिए अपनी अपहरण की झूठी कहानी गढ़ कर उनलोगों को फंसाने की साजिश की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें