31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सुबह हो या शाम, जाम ही जाम

मेदिनीनगर : सोमवार को मेदिनीनगर में जाम लगा रहा. शहर के चार प्रमुख चौक के अलावा मुख्य मार्ग भी जाम रहा. कोई समझ नहीं पा रहा था कि आखिर आज यह स्थिति क्यों है. तेज धूप में लोग जाम में फंसे रहे. पुलिस को भी जाम हटाने में मशक्कत करनी पड़ी. लोगों का कहना है […]

मेदिनीनगर : सोमवार को मेदिनीनगर में जाम लगा रहा. शहर के चार प्रमुख चौक के अलावा मुख्य मार्ग भी जाम रहा. कोई समझ नहीं पा रहा था कि आखिर आज यह स्थिति क्यों है. तेज धूप में लोग जाम में फंसे रहे. पुलिस को भी जाम हटाने में मशक्कत करनी पड़ी. लोगों का कहना है कि गर्मी छुट्टी के बाद सोमवार को कई निजी विद्यालय खुले.

स्कूल में छुट्टी होने के पहले से ही जाम लगना शुरू हो गया था. जैसे ही विद्यालय में छुट्टी हुई स्कूल बस निकला, वैसे जाम और बढ़ गयी. वाहनों की लंबी कतार लग गयी. यूं तो मेदिनीनगर शहर के लिए जाम नया नहीं है. आये दिन इस तरह की जाम की स्थिति बनी रहती है.

शहर को जाम से निजात मिले, इसके लिए प्रयास करने की बात कही जाती है. लेकिन वह प्रयास मूर्त रूप नहीं ले रहा है. यही कारण है लोग जाम में फंसकर अपना समय भी बर्बाद कर रहे हैं. सोमवार को कचहरी चौक, छहमुहान, रेड़मा चौक, सुभाष चौक के अलावा प्रमुख मार्ग कचहरी रोड, बस स्टैंड रोड में जाम की स्थिति बनी रही. करीब दो घंटे तक जाम रहा. पुलिस के काफी मशक्कत के बाद जाम हटा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें